सुखदीप (फाइल फोटो)

नहीं थम रहा मौतों का सिलसिल

दोनों को कोरोना संक्रमण के दौरान आया हृदयघात
महम

महम से आज फिर अत्यंत दुःखद समाचार हैं। राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा के भाई वेदप्रकाश जांगड़ा का निधन हो गया है। इसके अतिरिक्त गांव फरमाणा बादशाहपुर की निवर्तमान सरपंच पूनम देवी के पति सुखदीप का भी निधन हो गया है।
मात्र 32 साल थी सुखदीप की उम्र
जानकारी मिली है कि 32 वर्षीय सुखदीप पंचकुला में रहता था। वहां वह प्रोपर्टी का काम करता था। पांच-छह दिन पहले उसे कोरोना संक्रमण हो गया था। कोराना के इलाज के लिए पंचकुला में दाखिल कराया गया था। इलाज के दौरान उसे हृदयघात आया। एक के बाद एक आए तीन हृदयघात सुखदीप झेल नहीं पाया और उसका निधन हो गया। सुखदीप के एक आठ साल का तथा एक चार साल का लड़का है। उसके पार्थिव शरीर को फरमाणा लाया जा रहा है। जहां कोरोना गाइडलाइन के तहत उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सत्यंेद्र फरमाणा ने बताया कि सुखदीप की मौत से पूरे गांव में शोक की लहर हैं।

वेदप्रकाश जांगड़ा (फाइल फोटो)

गौशाला के प्रधान रहे हैं वेदप्रकाश जांगड़ा
लगभग 70 वर्षीय वेदप्रकाश जांगड़ा समाजसेवा में सक्रिय रहते थे। वे श्रीकृष्ण गौशाला महम के प्रधान भी रहे हैं। वेदप्रकाश को भी कुछ दिन पहले कोरोना हुआ था। रोहतक के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान उन्हें हृदयघात आ गया। वेदप्रकाश के दो बेटे एक और एक बेटी हैं। वेदप्रकाश का शव का महम में अंतिम संस्कार कर दिया गया है।24c न्यूज/ इंदू दहिया

अगर आपके पास है कोई ऐसी सूचना जिसे आप 24c न्यूज पर पोस्ट करवाना चाहते हैं, तो व्हाटसेप नम्बर 8053257789 पर भेज सकते हैं। या सीधी काॅल करके बता सकते हैं।

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *