जनता की समस्याओं को समझती है भाजपा सरकार

महम
राज्य सभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने गांव इमलीगढ़ के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के एक कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि भाग लिया । गांववासियों ने सांसद जांगड़ा को गांव की समस्याओं से अवगत कराया।
सांसद ने कहा की कोरोना महामारी के कारण जो विकास कार्य अधूरे रह गए थेए अधिकारियों से बात करके उन्हे जल्द ही पूरा करवा दिया जाएगा।
गांव वासियों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डंका पूरे विश्व में बज रहा हैए आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री मोदी की तरफ देख रहा हैए यह प्रधानमंत्री की दूरदर्शिता का परिणाम है कि आज यूक्रेन जैसा देश प्रधान मंत्री मोदी से मदद की गुहार लगा रहा है।
उन्होंने कहा की चाहे किसानों को मुआवजा देने की बात हो या घरों में गैस सिलेंडर देने कीए भाजपा सरकार हर समय जनता की उम्मीदों पर खरी उतरी है।
सांसद जांगड़ा ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव जातिवादए क्षेत्रवाद और भाई भतीजावाद की राजनीति की है परंतु केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की मनोहर सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र साथ कार्य कर रही है।

इस दौरान राजकीय माध्यमिक विद्यालय इमलीगढ़ के स्टाफ ने सांसद रामचंद्र जांगड़ा को स्कूल की भवन संबंधी समस्या के बारे में बताया जिसे सांसद ने तुरन्त ही सांसद निधि कोष से स्कूल के कमरे बनवाने की घोषणा की।
स्कूल में शिक्षा क्षेत्र में किए कार्यों के लिए सांसद ने स्कूल स्टाफ और विशेष तौर पर शिक्षक अजमेर सिहमार की सराहना की ।इस दौरान उनके साथ भाजपा नेता अजीत अहलावत, वेद पांचाल, धर्मवीर खत्री, जशु तथा सेंकी गिरधर और गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे । (विज्ञप्ति)

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *