दिया भाईचारे के साथ रहने का संदेश

महम

 विधायक बलराज कुंडू ने महम हलके के गांव भगवतीपुर गाँव में पार्क, सामुदायिक केंद्र, कबड्डी ग्राउंड एवं वाल्मीकि चौपाल का उद्धघाटन किया। इस अवसर पर सरपंच दयावन्ती सहित गाँव के गणमान्य बुजुर्ग, महिलाएं व नौजवान उपस्थित रहे। 

बलराज कुंडू ने अपने संदेश में  सभी को मिलजुल कर भाईचारे के साथ गाँव की भलाई के लिये काम करने का आह्वान किया । उन्होंने कहा कि वे हलके का वकील बनकर विकास कार्यों के लिए दिन-रात पूरी लगन व मेहनत से कार्य करते रहेंगे। इस मौके पर उन्होंने गांववासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दी।

इसके अतिरिक्त विधायक बलराज कुंडू ने मदीना एस.के. अकेडमी द्वारा आयोजित नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमों को प्रोत्साहित किया। एकेडमी संचालक दिनेश दांगी पहलवान और उनके साथियों ने मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे विधायक कुंडू का स्वागत किया। कुंडू ने कबड्डी खिलाड़ियों का परिचय लिया और उन्हें खेलों में उज्ज्वल भविष्य के निर्माण के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि दिनेश पहलवान जैसे कर्मठ साथी ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ा रहे हैं और मैं ऐसे कार्यों में अपना योगदान देना सौभाग्य समझता हूं। खासकर कबड्डी में तो हरियाणा के हमारे बेटे-बेटियों ने विदेशों तक में धूम मचाई है। सही मार्गदर्शन और लगन से आप अपने माता-पिता एवं प्रदेश का नाम विश्व स्तर पर चमकाने की क़ाबलियत रखते हो।

for more updates of your area

Download 24C News app: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *