कुंडू ने कम्बोज परिवार के अलावा सुशील विज, पवन प्रजापत एवं सीतादेवी कपूर को भी दी 31, 21 एवं 11 हजार की आर्थिक सहायता

महम
विधायक बलराज कुंडू ने गुरुवार को गांव बैंसी में पिछले दिनों छत गिरने से हुए हादसे में जान गंवाने वाली दादी.पौती के घर पहुंचकर परिवार को 51 हज़ार रुपए की आर्थिक सहायता दी। गांव के मौजिज लोगों के साथ घटनास्थल का जायजा लिया और मकान की मरम्मत के लिए दिवंगत रामदेवी के बेटे शेरा कम्बोज पुत्र दोनाराम कम्बोज को अपने निजी कोष से सहायता राशि भेंट की।
इसके अलावा मेहनत.मजदूरी करके किसी तरह अपने परिवार का पेट पाल रहे बैंसी के ही रहने वाले सुशील विज की खराब आर्थिक हालात को देखते हुए उनको भी मकान की मरम्मत के लिए भी 31 हजार रुपए की आर्थिक मदद दी। उपरोक्त दोनों परिवारों की आर्थिक सहायता करने के बाद विधायक बलराज कुंडू बैंसी निवासी दिव्यांग युवक पवन प्रजापत के घर पहुंचे और उनको भी अपने निजी कोष से 21 हजार की आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई। इसी प्रकार से बुजुर्ग महिला सीता देवी धर्मपत्नी स्वर्गीय फकीर चंद कपूर को भी विधायक बलराज कुंडू की ओर से आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई गई। बता दें कि उपरोक्त महिला बुजुर्ग होने के नाते कोई काम करने में असमर्थ है और उनकी आर्थिक हालत काफी कमजोर है। लोगों ने जब यह बात बताई तो श्री कुंडू ने मौके पर ही उनकी आर्थिक सहायता करने का काम किया।

ग़ौरतलब है कि पिछले दिनों बैंसी गांव में एक मकान की छत अचानक से गिर गयी थी जिसके नीचे दबने से शेरा कम्बोज की 15 वर्षीय होनहार बेटी रेनू की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी जबकि शेरा की बुजुर्ग माताजी रामदेवी भी उपचार के दौरान चल बसी थी। इस परिवार की आर्थिक हालत काफी कमजोर है और बड़े बेटे शेरा की आंखों की रोशनी भी ठीक नहीं है। विधायक बलराज कुंडू को जब इसके बारे में पता चला तो वे मदद लेकर आज पीड़ित परिवार के घर पहुंचे थे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *