विधायक ने मंदिर निर्माण के लिए सौंपे सवा लाख रुपए

जनसेवक कार्यालय में कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, सुनी समस्याएं

महम
विधायक बलराज कुन्डू ने कहा है कि अग्निपथ योजना देश व सेना दोनों के हित में नहीं है। इसे तुरंत वापिस लिया जाना चाहिए। उन्होंने भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया है। कुंडू का कहना है कि यह सरकार जनता का विश्वास पूरी तरह खो चुकी है।
कुंन्डू सोमवार को महम स्थित जनसेवक कार्यालय में लोगांे की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने कहा कि देश के बेरोजगार युवकों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। समस्या का समाधान निकालने की बजाय बेरोजगार युवकों पर मुकद्में दर्ज किए जा रहे हैं।
मंदिर निर्माण के लिए सौंपे सवा लाख रुपए
विधायक बलराज कुन्डू ने महम में पुरानी आईटीआई के पास बन रहे श्रीखाटूश्याम व हनुमान जी मंदिर के निर्माण के लिए मंदिर निर्माण कमेटी को सवा लाख रुपए दिए। इस मंदिर के निर्माण की नींव पिछले दिनों विधायक बलराज कुन्डू ने अपने गुरु श्रीश्री 1008 बाबा कालिदास जी महाराज की उपस्थिति में रखी थी। उन्होंने आमजन से भी इस मंदिर के निर्माण के भरपूर सहयोग करने की अपील की है।

बसों के लिए किया हरिद्वार के रवाना

धार्मिक यात्रा के लिए भेजी बसें
सोमवार की सुबह विधायक बलराज कुन्डू पांच बसों को निःशुल्क धार्मिक यात्रा के लिए भेजा। इन बसों को विधायक बलराज कुन्डू के भाई आजाद सिंह कुन्डू ने हरीझंडी दिखाई।
इन बसों में महम, गिरावड़ तथा भगवतीपुर के सैकड़ों श्रद्धालु तीर्थ यात्रा के लिए गए। ये तीर्थ यात्रा हरिद्वार के लिए रवाना हुए हैं। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *