भाजपा के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष नवीन ढूल ने किया मीना के साथ महम में जनसंपर्क

महम
महम में पालिका चुनावों को लेकर प्रचार अभियान लगातार तेज हो रहा है। बुधवार को पालिका प्रधान के लिए प्रत्याशी मीना वाल्मीकि को महम बार के वकीलांे के एक समूह का समर्थन मिला है। इसके अतिरिक्त भाजपा के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष नवीन ढुल ने भी महम में मीना वाल्मीकि के साथ जनसंपर्क किया।
नवीन का कहना है कि मीना को मिल रहे जनसमर्थन से साफ है कि उनकी जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि मीना एक ऐसी प्रत्याशी है जिसे महम के हर वार्ड से भारी जनसमर्थन मिल रहा है। महंत सतीश दास से भी मीना वाल्मीकि को समर्थन मिल चुका है।

भ्रष्टाचार से मुक्त करेंगे महम की पालिका को मीना
इधर जनसपंर्क के दौरान मीना वाल्मीकि ने कहा कि पिछले दिनों महम नगरपालिका में भ्रष्टाचार के कई मामले सामने आए थे। पालिका के भ्रष्टाचार से महमवासी तंग हैं। उनका कहना है कि उन्हें मौका मिला तो वे महम की पालिका को भ्रष्टाचार से मुक्त कर देंगी। जरूरतमंदों को उनका हक अवश्य मिलेगा। पालिका की योजनाओं से किसी भी व्यक्ति को वंचित नहीं रहने दिया जाएगा।
इन वकीलों ने दिया मीना वाल्मीकि को समर्थन
मीना वाल्मीकि को समर्थन देने वाले वकीलों में रोहताश राठी, वेदप्रकाश राठी, संजय दहिया, रमेश चौपड़ा, रंजना रापड़िया, अशोक सिवाच, रविकांत, विक्रम बेडवा, सुंदर गोयत, सोमबीर गोयत, दीक्षांत सिवाच, प्रदीप गोयत, परमजीत ढाका, सुनील घोघलिया, राजीव राठी, प्रदीप सिंह तथा कुलदीप राठी शामिल थे।
इन भाजपा नेताओं ने दिया मीना को समर्थन
बुधवार को मीना को समर्थन देने वाले भाजपा नेताओं में जिला महामंत्री राजेश भालौठ, किसान मोर्चा अध्यक्ष राजकुमार सुनारियां, महिला मोर्चा से उषा शर्मा, सुरेश किराड़, सतीश चौधरी, अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष कुलविंद्र सिक्का, सुरजीत जसिया, मनोज स्वामी, रमेश पांचाल, रामपाल चौहान, राजबीर आर्य, राजरानी शर्मा व संगीता आदि शामिल रहे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *