पालिका चुनावों में प्रधान पद की प्रत्याशी है अमरजीत कौर बहमनी

महम
पालिका चुनावों में प्रधान पद की प्रत्याशी अमरजीत कौर बहमनी का कहना है कि महम सम्मान व स्वाभिमान की धरती है। इतिहास गवाह है कि यहां के लोग कभी भी किसी प्रलोभन का शिकार नहीं हुए। गुलामी काल में भी अधिकतर समय शहर आजाद रहा। इस धरती के निवासियों के ईमान को कोई नहीं खरीद सकता। अमरजीत कौर ने चुनाव में अपनी बड़ी जीत का दावा किया है।
अमरजीत कौर पूर्व पालिका प्रधान जगबीर बहमनी के छोटे भाई की पत्नी हैं। जगबीर बहमनी उनके चुनाव की कमान संभाले हुए हैं। जगबीर बहमनी ने कहा कि महम की जनता सब जानती है। भ्रष्टाचार और कमीशन खोरी के कारण शहर का अपेक्षित विकास नहीं हो पाया। जिन पर भ्रष्टाचार के भयंकर आरोप थे, वे एक बार फिर शहर के मतदाताओं के ईमान को खरीदने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन उनके इरादे बिल्कुल सफल नहीं होंगे।
शहर का मतदाता भ्रष्टाचार और कमीशन खोरी के खिलाफ मतदान करेगा। जगबीर बहमनी का कहना है कि कुछ लोग चुनावों में भाईचारा खराब करने का प्रयास भी कर सकते हैं, लेकिन हमें संयम और धैर्य से मिलजुल कर रहना है। चुनाव तो आता-जाता रहेगा, लेकिन भाईचारा किसी भी कीमत पर प्रभावित नहीं होना चाहिए।
जगबीर का कहना है कि अमरजीत कौर को पूरे शहर से 36 बिरादरी का भरपूर समर्थन मिल रहा है। शहरवासियों ने 19 जून को अमरजीत कौर के पक्ष में मतदान का मन बना लिया है। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *