उपमण्डलाधीश मेजर गायत्री अहलावत

महम में 740 करोना संक्रमितों से 700 पूरी तरह ठीक हो चुके

दस लोगों पर हो चुका है लोकडाऊन उल्लंघन का मामला दर्ज
महम

कोरोना की दूसरी लहर का गांवों में अधिक असर रहा है। अब तक ग्रामीणों से दूर मानी जानी वाली इस बीमारी ने इस बार गांवों में भी कोहराम मचाया। स्थानीय प्रशासन से मिले आंकड़ों के अनुसार मदीना सीएमचसी क्षेत्र में महम सीएचसी क्षेत्र से अधिक संक्रमित मिले हैं। अच्छी बात यह है कि अधिकतर संक्रंमित ठीक हो चुके हैं।
महम में शनिवार तक कुल 740 करोना सक्रमित मिल चुके हैं। इनमें से 700 संक्रमित पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। एसडीएम मेजर गायत्री देवी ने बताया कि एसएमओ प्रियंका सोनी से मिली जानकारी के अनुसार महम में 40 व्यक्ति होम आइसोलेशन में हैं। शनिवार को 82 टैस्टों में से केवल दो संक्रमित पाए गए हैं।
मदीना में अब तक 810 कोरोना पोजीटिव मिल चुके हैं। जिनमें से 791 पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। मदीना एसएमओ डा. जोगेंद्र सिंह के अनुसार 18 संक्रमितों का घर पर ही इलाज चल रहा है। यहां शनिवार को मिली 40 टैस्ट रिपोर्टस में से कोई भी पोजीटिव नहीं पाया गया।
462 के किए चालान
थाना प्रभारी कुलबीर से मिली जानकारी के अनुसार महम में शनिवार तक मास्क न पहनने के लिए 462 लोगांे के चालान किए गए जबकि दस लोगों के विरुद्ध लाॅकडाऊन के उल्लघंन का मामला दर्ज किया गया है। इस दौरान 140 ट्रैफिक चालान भी किए जा चुके हैं। (विज्ञप्ति) 24c न्यूज/ इंदू दहिया

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *