वार्ड दस में नशे के खिलाफ बैठक करते नागरिक

वार्ड दस के नागरिक एसडीएम को देंगे ज्ञापन

महम, 12 दिसंबर
महम के वार्ड दस से नशे खिलाफ आवाज एक बार फिर उठी है। इस संबंध में नागरिकों ने बैठक की तथा नषा मुक्ति अभियान चलाने के लिए संकल्प लिया। वार्ड दस की चौपाल मे हुई इस बैठक की अध्यक्षता रोशन फौजी की।
रोशन फौजी ने बताया कि महम में नशा भयंकर रूप से पैर पसार रहा है। नशे के कारण कई युवकों की मौत हो चुकी है। कई अन्य युवक नशे के भयंकर शिकंजे में है। उन्होंने कहा कि कुछ व्यक्ति यहां नशे का कारोबार कर रहे हैं। इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई है। कई नशेड़ियों को रंगे हाथों भी पकड़ा गया है। उनके परिजनों तथा पुलिस को बताया गया है।
इसके बावजूद नशे के खिलाफ जितने कदम उठाए जाने चाहिए, नहीं उठाए जा रहे। रोशन का कहना है कि इस दिशा में आम आदमी को जागरूक करना होगा। बैठक में अभिभावकों के साथ-साथ युवाओं को भी आमंत्रित किया गया था। अभियान के तहत अभिभावकों को अपने बच्चों पर नजर रखने के लिए कहा जाएगा। युवाओं को नशे से दूर रहने का संकल्प दिलाया जाएगा। जो युवक नशे की लत से ग्रस्त हैं उन्हें भी नशा छोड़ने के लिए प्रेरित किया जाएगा।
सामाजिक के साथ-साथ प्रशासनिक स्तर पर भी इस दिशा में कार्य किया जाएगा। पुलिस को सूचित किया जाएगा तथा एसडीएम महम को इस संबंध में ज्ञापन दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनके इस प्रयास से कुछ युवक भी नशे की लत से बच पाए तो उनके लिए यह एक बड़ी सफलता होगी। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews


बैठक में अतर सिंह बहमणिया, पार्षद ईष्वर ंिसह, राकेश भारद्वाज, राजेश मास्टर, महेंद्र मास्टर, मोहन बहणिया, दीपक बहमणिया, अजय रेड्डू, रविंद्र, संदीप व सुनील आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *