डा. प्रगति के सम्मान में हुआ समारोह

महम की बेटी को कई संस्थाओं ने किया सम्मानित

अजमीढ देव स्वर्णकार धर्मशाला में हुआ सम्मान समारोह
प्रथम प्रयास में ही पाया दूसरा स्थान
महम, 12 फरवरी

एचसीएस परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल करने वाली महम की बेटी डा. प्रगति रानी के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया। अजमीढ देव स्वर्णकार धर्मशाला में हुए इस समारोह में एसडीएम दलबीर फौगाट मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे। प्रगति रानी को समारोह स्थल तक शोभायात्रा के साथ लाया गया। ढोल नगाड़ों के साथ निकाली गई इस यात्रा के दौरान प्रगति का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।
एसडीएम दलबीर फौगाट ने इस अवसर पर कहा कि प्रगति ने महम क्षेत्र को गौरवान्वित किया है। प्रथम प्रयास में ही इस परीक्षा में प्रदेश भर में दूसरे रैंक के साथ हासिल करना एक बड़ी उपलब्धि है। शहर के गणमान्य व्यक्तियों ने भी प्रगति को आशीर्वाद दिया तथा कहा कि प्रगति की यह सफलता और भी बेटियों के लिए प्रेरणा बनेगी।

उपस्थित गणमान्य व्यक्ति

प्रगति को महम सर्वखाप पंचायत, भारत विकास परिषद् महम, हेमसा राज्य उपप्रधान राजेश लांबा, पुरानी पेंशन बहाली संघर्ष समिति महम व नगरपालिका उपप्रधान बसंतलाल गिरधर के अतिरिक्त पूर्व प्राचार्य कर्मबीर सिंह, प्राचार्य जयभगवान, दर्शन लाल, प्रवक्ता सुरेंद्र ग्रेवाल, स्वास्थ्य विभाग महम की टीम, स्वर्णकार संघ महम के प्रतिनिधि राजकुमार लांबा, स्वर्णकार संघ हरियाणा के प्रधान देवेंद्र भारत व पूर्व पालिका उपप्रधान शैंकी गिरधर ने भी अपनी ओर से सम्मानित किया।
इस अवसर पर माता-पिता व परिजनों के अतिरिक्त प्रगति के शिक्षक रहे नवीन जांगड़ा और हेमसा राज्य उपप्रधान राजेश लांबा की पत्नी सोनू लांबा भी उपस्थित रहे। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *