महिला ने 11000 रुपए का सामान भी खरीदा

  • बाद में नशीला पदार्थ सुंघाकर की लूट की वारदात
  • बहुअकबरपुर थाना क्षेत्र के गांव भाली आनंदपुर में हुई वारदात

बहुअकबरपुर थाना क्षेत्र के गांव भाली आनंदपुर में दिनदिहाड़े लूट की एक ऐसी वारदात हुई है, जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे। लुटेरे सामान बेचने के नाम गांव में घुम रहे थे। घर में अकेली महिला को चाय पीने के नाम पर बहका लिया और नशीला पदार्थ सुंघाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। भाली निवासी महिला निर्मला पत्नी कृष्ण कुमार ने इस संबंध में बहुअकबरपुर थाने में शिकायत दी है।

गैस चूल्हा तथा घर का सामान बेचने के नाम पर आए लुटेरे

महिला निर्मला का कहा है कि गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े दस बजे वह घर में अकेली थी तथा बर्तन साफ कर रही थी। गैस चूल्हा तथा घर का सामान बेचने वाले दो लड़कों ने महिला को घर का सामान लेने तथा चाय पिलाने के लिए कहा।

ग्रामीण महिला को आ गई दया

महिला कृष्णा ने दोनों युवकों पर दया आ गई। उसने उनके लिए न केवल चाय बनाई बल्कि उनसे 11000 रुपए का घर का सामान भी खरीदा। घर का सामान खरीदने के बाद दोनों युवक फिर से चाय पीने लगे।

संदूक से पैसे निकालते देख लिया महिला को

महिला के बेटे रोहित ने महिला को एक लाख रुपए दिए थे। ये पैसे उन्होंने भैैंस के देने के थे। महिला ने ये पैसे संदूक में रख रखे थे। महिला ने खरीदे गए सामान के लिए युवकों को 11000 रुपए संदूक में रखे इन्हीं पैसों में से दिए थे। इसी दौरान सामान बेचने के नाम पर आए लुटेरों ने महिला के पैसों को देख लिया।

महिला ने खो दी सुधबुध

महिला का कहना है कि सामान लेने और पैसे देने के बाद वह फिर से बर्तन साफ करने लगी और लुटेरे युवक चाय पीने लगे। वह बर्तन साफ करने के लिए बैठी और कुछ देर तक बैठी ही रही। उसे पता नहीं चला कि वह कहां बैठी है। युवकों ने उसे कुछ सुंघा दिया।

उसे होश आया तो उसने संदूक देखा। संदूक में सामान के पैसे देने के बाद बचे 89000 रुपए गायब थे। युवकों ने उसे कुछ ऐसा सुंघा दिया, जिससे वह कुछ देर के लिए होश खो बैठी और युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया।

महिला के बयान पर बहुअकबरपुर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लुटरों की तलाश आरंभ कर दी है। (एफआईआर)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *