सरस्वती सीसे स्कूल में हुई नेशनल स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता

38 कि.ग्रा. भार वर्ग में लाखनमाजरा की टीम रही विजेता
62 कि.ग्रा. भारवर्ग का मुकाबला सरस्वती स्कूल की टीम ने जीता
चौबीसी रत्न डा. कृष्ण कुमार लांबा ने किया प्रतियोगिता का उद्घाटन


महम के सरस्वती सीसे स्कूल में रविवार को स्कूली नेशनल स्टाइल कबड्डी खेल प्रतियोगिता हुई। 38 कि.ग्रा. भारवर्ग में लाखनमाजरा तथा 62 कि.ग्रा. भारवर्ग में निंदाना की टीम विजेता रही। प्रतियोगिता में कुल चालीस टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का उद्घाटन चौबीसी रत्न डा. कृष्णा कुमार लांबा ने किया। अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी प्रदीप नरवाल तथा नवीन गोयल भी इस अवसर मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे।
डा. कृष्ण कुमार लांबा ने कहा कि खेल जीवन में बहुत जरुरी हैं। बच्चों को खेलों में जरुर भाग लेना चाहिए। इससे सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। उन्होंने इस इस खेल आयोजन की प्रशंसा की।


महम बने खेलों का हब-प्रदीप भारद्वाज
सरस्वती सीसे स्कूल के निदेशक प्रदीप भारद्वाज ने कहा कि उनका प्रयास है कि महम खेलों का हब बने। महम में खेल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। जरुरत है उन्हें सही मंच देने की। वे खेलों के लिए एक उच्चस्तरीय मंच देने का प्रयास कर रहे हैं।


ये रहे परिणाम
प्रदीप भारद्वाज ने बताया कि 38 कि.ग्रा. भारवर्ग में तथा 62 कि.ग्रा. भारवर्ग में 22 टीमों ने भाग लिया। 38 कि.ग्रा. भारवर्ग में सेमीफाइनल में लाखनमाजरा ने चांदी की टीम को तथा निंदाना ने फरमाणा की टीम को हराया। फाइनल में लाखनमाजरा की टीम ने निंदाना की टीम को बीस-18 से हराकर प्रतियोगिता जीती।
62 कि.ग्रा. भारवर्ग के सेमीफाइनल में सरस्वती विद्या मंदिर, पाई राजस्थान, महम तथा कुंगड़ की टीमें पहुंची। इस वर्ग के फाइनल में सरस्वती विद्यामंदिर की टीम ने महम की टीम को बीस-18 से हराया।

for more updates

Download 24C News app:  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *