एक निजी कंपनी में नेटवर्क मार्केटिंग का काम करता था मृतक

महम, 26 दिसंबर
जगाधरी यमुनानगर के एक व्यक्ति की महम हलका के मुरादपुर टेकना के पास अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी। मृतक का शव रविवार को मुरादपुर टेकना में राजवाहे के पास कच्चे रास्ते पर मिला। मृतक अपने घर से रोहतक में किसी से मिलने की कहकर आया था।
मृतक अनिल कुमार अरोड़ा निवासी जगाधरी यमुनानगर के पुत्र रोहित ने इस संबंध में बहुअकबरपुर थाने में मामला दर्ज करवाया है। रोहित का कहना है कि उसका पिता अनिल कुमार अरोड़ा वायु सेना से सेवानिवृत है तथा एक निजी कंपनी में नेटवर्क मार्केटिंग का काम करता है। रोहित के अनुसार उसके पिता ने उनसे बताया था कि उसके पास रोहतक से उसके पास किसी का फोन आया है। उसे वहां मिलने जाना है। शनिवार की शाम तक वे उसके पिता के फोन पर फोन करते रहे लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। बाद में रात दस बजे एक पुलिसकर्मी ने उनका फोन उठाया और बताया कि उनके पिता की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई है। उसका शव मुरादपुर टेकना के राजवाहे के पास मिला है। उसकी गाड़ी नम्बर एचआर-71ए-5225 मौके पर ही खड़ी है।
रोहित ने कहा है कि उसके पिता की हत्या की अपराधियों ने षड़यंत्र रचकर की है। बहुअकबरपुर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज हत्यारों की तलाश आरंभ कर दी है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *