बिजली कार्यालय में हुई हरियाणा स्वर्ण जयंती समिति की बैठक

हरियाणा स्वर्ण जयंती समिति की हुई बैठक


महम नगरपालिका के उपप्रधान बसंत लाल गिरधर ने महम में खंभों पर लगे बिजली के मीटरों तथा मीटर धारकों के नाम बदलने का मुद्दा उठाया है। गिरधर बुधवार को हरियाणा स्वर्ण जयंती समिति की बैठक में भाग ले रहे थे। यह बैठक महम के बिजली विभाग के कार्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता विभाग के उपमंडल अधिकारी कृष्ण सिंह दलाल ने की।

गिरधर ने बताया कि महम में मीटर धारकों  के नाम बदलवाने को लेकर समस्याएं आ रही हैं। उन्होंने कहा कि बहुत से घरांे के मीटर धारक बदल गए हैं। ऐसे में मीटर धारकों के नामों में परिवर्तन जरूरी है। बिजली के बिलों को कई अन्य योजनाओं से भी जोड़ दिया गया है। ऐसे में मीटर धारक का असली नामकरण आवष्यक है। इस समस्या का समाधान होना चाहिए।

गिरधर ने बताया खंभांे पर लगे मीटर काफी नीचे हैं। तार उलझे हुए हैं। मीटरों के ढक्कन खुले पड़े हैं। कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। आगे बारिश का मौसम आने वाला है, इस समस्या का समाधान भी जरूरी है। गिरधर ने बताया कि जनप्रतिधि होने के नाते इन समस्याओं को उठाना उसका दायित्व बनता है। उन्होंने बताया कि एसडीओ कृष्ण सिंह दलाल ने इन समस्याओं के अतिशीघ्र समाधान का आश्वासन दिया है। बैठक सीए राजेश कुमार तथा अर्जुन अहलावत भी उपस्थित रहे।इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *