आरोपियों पर घर में घुसकर हमला करने का मामला हुआ दर्ज

महम, 6 अप्रैल
अगस्त 2020 में गांव मोखरा की नवविवाहिता का डोली से अपहरण करने के आरोपियों पर पीड़ितों ने घर में घुस कर हमला करने का आरोप लगाया है। पीड़ित विक्रम पुत्र रामकुमार का कहना है कि आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर समझौते के लिए दबाव बना रहा है। समझौता नहीं करने की स्थिति में जान से मारने की धमकी दे रहा है। आरोपी पर कुछ अन्य के साथ घर में घुसकर पीडित विक्रम तथा उसके पिता व भाई पर हमले का ताजा आरोप है। इस संबंध में बहुअकबरपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है।
मोखरा के विक्रम का कहना है कि 24 अगस्त 2020 को उसकी बेटी ममता विदा होकर अपने पति के साथ अपनी ससुराल जिला भिवानी के गांव दांग जा रही थी। गांव के ही मोहित पुत्र जितेंद्र ने अपने साथियों के साथ ममता व उसके पति का रास्ता रोककर ममता का अपहरण कर लिया था। इस संबंध में एससीएसटी एक्ट तथा पोक्सो एक्ट सहित मोहित, उसकी मां तथा मोहित के अन्य साथियों पर मामला दर्ज हुआ था तथा आरोपी जेल गए थे। फिलहाल भी मुकद्दमा चल रहा है तथा आरोपी जमानत पर हैं।
विक्रम ने आरोप लगाया है कि जमानत पर बाहर आने के बाद से मोहित किसी ना किसी बहाने उन पर राजीनामे का दबाव बना रहा है। मुकद्दमें में विक्रम का पुत्र सोहित मौके का गवाह है। विक्रम का कहना है कि सोहित ने आरोपियों के खिलाफ अदालत में गवाही दे दी है। ममता की गवाही अभी रहती है। जब से सोहित ने गवाही दी है तब से मोहित का रवैया और भी अधिक खतरनाक हो गया है।
विक्रम का कहना है कि वह गांव के कालेज में अपनी छोटी बेटी को लेने के लिए गया हुआ था। यहां मोहित तथा दो अन्य ने मोटरसाइकिल पर आकर उसके साथ बदतमीजी की। उसका डोगा व मोबाइल छीना। उसने पुलिस को फोन किया तो आरोपी भाग गए। इसी दिन शाम को मोहित तथा कई अन्य ने उनके घर में घुसकर उन पर हमला किया। आरोपियों ने उस पर, उसके पिता व भाई पर बांस के लठ, लोहे पाइप तथा लोहे की दरांती आदि से हमला किया। उन्हंे खूब मारा तथा कहा कि यदि मुकद्दमा वापिस नहीं लिया तो सभी को जान से मार दिया जाएगा।
विक्रम ने कहा है कि वह अनुसूचित जाति से है। उसके परिवार को आरोपियों से खतरा है। पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *