लाखनमाजरा थाना क्षेत्र का मामला

महम
लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के गांव भगवतीपुर में एक परिवार पर गांव के ही कई लोगों ने हमला कर दिया। इस संबंध में लाखनमाजरा थाना में मामला दर्ज किया गया है। भगवतीपुर निवासी विक्रम उर्फ विक्की पुत्र कर्मबीर ने इस सबंध में बयान दर्ज कराया है कि वह रात को खाना खाने के बाद अपने घर में सो रहा था। उसके पिता कर्मबीर व माता कृष्णा देवी भी घर में ही सो रही थी।
उसी समय उनका पड़ोसी कुलदीप पुत्र राजेंद्र उनके घर आया और तंबाकु मांगने लगा। आरोप है कि कुलदीप ने शराब पी रखी थी। विक्रम का कहना है कि उसने कुलदीप से कहा कि वह दिन मंे भी तंबाकु लेकर गया था। उसे कह दिया गया कि अब तंबाकु नहीं है। इस पर कुलदीप उसके साथ गालीगलौच करने लगा।
विक्रम का कहना है कि कुछ देर के बाद कुलदीप फिर से आ गया। इस बार उसके साथ उसके पिता राजेंद्र पुत्र कुन्दन तथा माता श्यामा, बहन अनीता तथा अनीता के पति दीपक निवासी करेला हॉल आबाद झज्जर चुंगी रोहतक भी थे। इनके साथ 7-8 अन्य व्यक्ति भी थे। उनके हाथों में लाठी, डंडे व कुल्हाड़ी थी।
विक्रम का कहना है सभी ने उस पर तथा उसके माता-पिता पर हमला कर दिया। हमले में उसे ज्यादा चोटें आई। इलाज के लिए पीजीआई रोहतक ले जाया गया। जहां से बाद में उसे छुट्टी मिल गई।
लाखनमाजरा पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *