एसडीएम परिसर में चैक हुए वैक्सीन प्रमाण पत्र

मास्क नहीं लगाया तो भी एंट्री नहीं

महम
उपमंडल कार्यालय परिसर में वैक्सीन का प्रमाण.पत्र व मास्क होने पर ही प्रवेश करने दिया जाएगा।
उपमंडल कार्यालय परिसर में वैक्सीन की दोनों डोज का प्रमाण पत्र दिखाने के बाद ही आमजन व कर्मचारियों को प्रवेश दिया जा रहा है। एसडीएम प्रदीप अहलावत ने भी कार्यालय में प्रवेश करते कर्मचारियों एवं आमजन के वैक्सीन प्रमाण.पत्र चेक किए।

एसडीएम प्रदीप अहलावत ने कहा है कि कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे और कोविड.19 की संभावित तीसरी लहर के दृष्टिगत वैक्सीनेशन की दोनों डोज लगवाना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन न लगवाने वाले व्यक्तियों का सरकारी कार्यालयों एवं सार्वजनिक स्थानों पर प्रवेश नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मास्क न पहनने पर चालान काटा जाएगा।
एसडीएम ने उपमंडल स्तर के सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश दिए कि वे अपने.अपने कार्यालयों में अधिकारियों एवं कर्मचारियों को जिन्होंने कोविड.19 वैक्सीन की दोनों डोज नहीं ली है। उनको कार्यालय में प्रवेश न करने दें। उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यालयों में वैक्सीन के बिना किसी नागरिक को प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। घर के बाहर मास्क लगाना तथा सामाजिक दूरी की पालना करना अनिवार्य होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोविड की तीसरी लहर का सामना करने के लिए महामारी हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। अब सरकारी कार्यालयों में उन्हीं नागरिकों को प्रवेश करने दिया जाएगा जो कि एक या समय पूरा होने पर वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके हैं। जिन नागरिकों ने वैक्सीन की एक डोज ली है और कोवैक्सीन के 28 दिन या कोविशील्ड के 84 दिन पूरे होने पर दूसरी डोज नहीं लगवाई है तो उनको पहले यह डोज लगवानी जरूरी होगी। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *