पुलिस रिमांड में मुख्य आरोपी अंकित ने कबूला, तीनों आरोपियों को भेजा जेल

24सी न्यूज़, महम

महम में भिवानी निवासी अमित की हत्या का कारण प्रेम प्रसंग था। मुख्य आरोपी अंकित ने अपने दो मित्रों भैणी सुरजन निवासी अमित और कबीर कालोनी रोहतक निवासी अरुण के साथ मिलकर अमित की हत्या की थी। तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड के बाद अदालत में पेश किया गया। अदालत ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी अंकित को यह प्रेम प्रसंग पसंद नहीं था। घटना की रात अंकित ने भिवानी निवासी अमित की बाइक को महम में अपने घर के पास खड़े देख लिया। उसने अपने दो मित्र भैणी सुरजन निवासी अमित और कबीर कालोनी रोहतक निवासी अरुण को बुला लिया। ज्योंही अमित अपनी बाइक के पास आया, तीनों आरोपियों ने अमित पर ईंटों से हमला कर दिया। पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लगभग 15 मिनट के संघर्ष के बाद अमित ने दम तोड़ दिया।

 बता दें कि घटना 18 सितंबर सुबह 4 बजे की है। पुलिस ने उसी दिन दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। तीसरे आरोपी को अगले दिन गिरफ्तार किया था। मृतक अमित भिवानी में ड्राइवर का काम करता था। अमित की लाश महम में सामुदायिक केंद्र के पास मिली थी। लाश के पास ही मृतक की बाइक मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *