महम में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा

सरकार राजधर्म पालन करे

महम में एक शादी समारोह में भाग लेने आए सांसद ने की मीडियाकर्मियों से की बात
महम (दीपक दहिया
)
राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि किसानों की मांगे जायज हैं। सरकार को राजहठ छोड़कर राजधर्म का पालन करना चाहिए। किसान महामारी की परवाह ना करते हुए, संगठित होकर, हर मुसीबत सहन करते हुए लोकतंत्र के दायरे में रहकर आंदोलन कर रहे हैं।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा रविवार की शाम को महम में सहकारी बैंक के निदेशक अजमेर गोयत के भतीजे की शादी समारोह में भाग लेने आए थे। यहां मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि किसान धर्म, जाति, क्षेत्र और भाषा से ऊपर उठकर एक होकर एकजुटता से सरकार के सामने अपनी बात रख रहा है।

सरकार किसानों को प्रति संवेदनशीलता दिखानी चाहिए। सरकार किसानों को थकाने का प्रयास ना करे। पूरा देश सरकार की ओर देख रहा है। सरकार को किसानों की मांग को अतिशीघ्र मान लेना चाहिए।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वे राजनीति से ऊपर उठकर लगातार किसानों के साथ हैं। किसानों के लिए हमें अपने घर में खोलने पड़े तो भी किसानों के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि किसान भारत बंद का आह्वान करें तो सफल होना तय है। सरकार को इस बंद से पूर्व ही किसानों की बात मान लेनी चाहिए।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरकार को कृषि कानून बनाने से पूर्व किसानों को विश्ववास में लेना चाहिए था। सरकार ने यह स्थिति अपने लिए स्वयं पैदा की है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार को भी किसान विरोधी बताया तथा हरियाणा सरकार ने महामारी के बहाने किसानों को रोकने का प्रयास किया।


इस अवसर पर पूर्व जिला परिषद चेयरमैन बलराम दांगी, अनिल शर्मा, जगत सिंह काला, पार्षद कृष्ण नहरा, सोमनाथ गिरोत्रा तथा धर्मपाल मेहता आदि भी उपस्थित थे।

Download 24C News app : https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *