सन्दीप नेहरा

सरकार स्वस्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने के फेल.संदीप नेहरा

सरकार किसान आंदोलन को कमजोर करने के लिए षडयंत्र रच रही है
महम

संयुक्त किसान मोर्चा युवा नेता व नेहरा खाप युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप नेहरा निन्दाना ने कोरोना महामारी के दौरान लगातार हो रही शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों की मौत को लेकर कहा कि महामारी के इस समय में प्रदेश की जनता पूरी तरह से राम भरोसे है। प्रदेश सरकार लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने में पूरी तरह से फेल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के हालात तो बद से बदतर हो चुके हैए क्योकि वहां पर न तो लोगों को दवाईयां उपलब्ध हो रही है और न ही कोई चिकित्सक मिल रहे है। जबकि सरकार दावा कर रही है कि प्रदेश में महामारी से बचाव के लिए स्वास्थ्य सेवाओं के इंतजामों में पुख्ता प्रबंध किए जा रहे है
उन्होंने कहा कि आठ हजार की आबादी वाले गांव में केवल मात्र 23 कोरोना वैक्सीन भेजने के दावे सरकार की पोल खोल रहे है। नेहरा खाप युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने डीजल व पेट्रोल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर सरकार की आलोचना की हैए उन्होंने कहा है कि एक तरफ तो लोग महामारी में अपनी जान बचाने के लिए लड़ रहे हैए वहीं सरकार पेट्रोलियम पदार्थो में बेहताशा वृद्धि कर रही है।
गेहूं की खरीद नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन
उन्होंने आरोप लगाया कि मंडियों में भी गेहूं की खरीद नहीं होने से किसान परेशान है । नेहरा ने कहा है कि अगर सरकार ने दो दिन में मंडियों में गेहूं खरीद शुरू नहीं की और किसानों की बकाया राशि का भुगतान नहीं किया तो किसान मंडियों में धरना शुरू कर देगे। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार किसान आंदोलन को कमजोर करने के लिए तरह तरह के षडयंत्र रच रही हैए लेकिन जब तक तीन कृषि कानून वापिस नहीं हो जाते है किसानों का आंदोलन जारी रहेगा ।

अगर आपके पास है कोई ऐसी सूचना जिसे आप 24सी न्यूज पर पोस्ट करवाना चाहते हैं, तो व्हाटसेप नम्बर 8053257789 पर भेज सकते हैं। या सीधी काॅल करके बता सकते हैं।

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *