गांव खरकड़ा में ग्रामीणों को संबोधित करती राधा अहलावत

भाजपा नेत्री राधा अहलावत के सौजन्य से लगाया गया शिविर

महम विधानसभा के गांव खरकड़ा में निशुल्क स्वास्थ्य जांच तथा समस्या समाधान शिविर लगाया गया। शिविर का आयोजन भाजपा नेत्री राधा अहलावत ने किया। ग्रामीणों ने शिविर में स्वास्थ्य संबंधित चेकअप कराया। नेत्र जांच भी की गई और निशुल्क दवाइयां दी गई। इस दौरान फैमली आईडी, बीपीएल कार्ड, वोटर कार्ड, आयुष्मान कार्ड और प्रधानमंत्री किसान समृद्धि योजनाओं के बारे में जो समस्याएं थी, उनको भी ठीक किया गया।

भाजपा नेता शमशेर खरकड़ा की धर्मपत्नी राधा अहलावत ने ग्रामीणों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं जानी। ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जो समस्याएं गांव से निकल कर आई उनका जल्द समाधान किया जायेगा।

भाजपा नेत्री राधा अहलावत ने बताया कि उन्होंने गांवों में ग्रामीणों से मुलाकात के दौरान पाया कि ग्रामीणों को  दूर- दूर जाकर के अपने स्वास्थ्य की जांच करानी पड़ रही है, जिससे उन्हें काफी परेशानियों से गुजरना पड़ता है। इसके अतिरिक्त लोगो को कंप्यूटर से संबंधित समस्या, जैसे फैमली आईडी में इनकम ज्यादा, बीपीएल राशन कार्डो का कटना,आयुष्मान भारत कार्ड, वोटर कार्ड, पीएम किसान समृद्धि योजना और सरकार की जनकल्याण नीतियों को पता न होना आदि समस्याएं थी। जिनको दूर करने के लिए यह निशुल्क शिविर लगाया गया है। जो त्रुटियां थी उनको ठीक कराने का काम किया। राधा अहलावत ने कहा कि इस प्रकार के शिविर और महम हलके के सभी गांव में लगाए जाएंगे। ग्रामीणों के स्वास्थ्य की जांच की जाएगी और निशुल्क दवाइयां व नेत्र जांच में निशुल्क चश्मे और जरूरतमंद लोगों के ऑपरेशन भी निशुल्क ऑपरेशन करवाए जाएंगे।  राधा अहलावत ने कहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है। शमशेर खरकड़ा के प्रयासों से बेमौसमी बारिश और ओलावृष्टि से किसानों की फसलों में नुकसान जायजा लेने के लिए कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल ने मौके पर पहुंच करके फसलों के नुकसान का जायजा लिया और अधिकारियों को जल्द से जल्द गिरदावरी के आदेश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा है कि सरकार किसानों के साथ खड़ी है। किसानों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। मई के महीने तक सभी किसानों को उचित मुआवजा दिया जाएगा।भाजपा नेत्री राधा अहलावत ने कहा कि उन्होंने हलके के 12 गांव का दौरा किया है। उन्हें लोगों का, बुजुर्ग महिलाओं का,  नौजवानों का  भरपूर साथ मिला है। लोगों में उत्सुकता है कि अबकी बार महम विधानसभा के लोग भाजपा नेता शमशेर खरखड़ा के साथ हैं। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *