एनजीजीबीएच फरमाणा स्कूल की टीम अंडर 17 तथा अंडर 19 दोनों वर्गों की बनी विजेता

खंड स्तरीय खेलों के दूसरे दिन हुए कुश्ती तथा कबड्डी के मुकाबले
खंड शिक्षा अधिकारी बिजेंद्र हुड्डा रहे समापन समारोह के मुख्यातिथि
महम

महम के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में चल रही दो दिवसीय खंड स्तरीय अंडर-17 तथा अंडर-19 आयु वर्गों की स्कूली खेल प्रतियोगिताएं बुधवार को संपन्न हो गई। खंड शिक्षा अधिकारी बिजेंद्र हुड्डा खेलों के समापन के अवसर पर मुखयातिथि रहे। डीपीई राजपाल सिंह, साधु बाबा, संजय सिंह तथा हरेंद्र ढाका, राजेश कुमार व मुकेश कुमार आदि का खेलों के संचालन में विशेष योगदान रहा। बुधवार को हुई कबड्डी तथा कुश्ती की प्रतियोगिताएं हुई। कबड्डी के दोनांे वर्गों में एनजीजीबीएच फरमाणा की टीमें प्रथम स्थान पर रही।

मुख्यातिथि के साथ खिलाड़ी व कोच

साधु बाबा ने बताया कि कुश्ती प्रतियोगिता के अंडर-17 के 45 कि.ग्रा. भार वर्ग में पहला स्थान रावमावि फरमाणा के साहिल पुत्र सतीश ने प्राप्त किया। 48 कि.ग्रा. भार वर्ग में रावमावि निंदाना के मोहित पुत्र राजेश को पहला स्थान मिला। 51 कि.ग्रा. भार वर्ग में रामावमावि मोखरा के सतीश पुत्र अजीत ने पहला तथा विकास सीसे स्कूल भैणीसुरजन के शिवराम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।
55 कि.ग्रा. भार वर्ग में बीएचडी मोखरा के कपिल पुत्र संजय तथा 60 कि.ग्रा. भार वर्ग में एनजीजीबी फरमाना के प्रतीक पुत्र पुनदीप ने पहला स्थान प्राप्त किया। वहीं 65 कि.ग्रा. भार वर्ग में आरकेपी मदीना के प्रिंस दांगी पुत्र बिजेंद्र ने तथा 71 कि.ग्रा. भार वर्ग में रावमावि फरमाणा के राय पुत्र ज्ञान सिंह पहले स्थान पर रहे। 80 कि.ग्रा. भार वर्ग में एसडी सीसे स्कूल मोखरा के रितेश पुत्र संजय पहले स्थान पर रहे।
कबड्डी प्रतियोगिता के अंडर 17 आयु वर्ग में एनजीजीबीएच फरमाण की टीम पहले, रावमावि सीसर खास की टीम दूसरे तथा रावमावि महम की टीम तीसरे स्थान पर रही।
अंडर 19 आयु वर्ग में एनजीजीबीएच फरमाणा ने पहला, रावमावि सैमाण ने दूसरा तथा रावमावि सीसर खास ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *