गांव घरौंठी में दूसरे पक्ष ने भी सात के खिलाफ कराया मामला दर्ज

एक पक्ष पहले ही आठ के खिलाफ करवा चुका है मामला दर्ज
महम

लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के गांव घरौठी में एक परिवार में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ है। जमीन की जुताई को लेकर हुए इस विवाद में दोनांे पक्षों ने एक दूसरे पर लाठियों, जेलियों व राड़ आदि से हमले के आरोप लगाए हैं। एक पक्ष पहले ही दूसरे पक्ष के आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवा चुका है। जबकि दूसरे पक्ष ने भी अब सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
लाखनमाजरा थाना में दर्ज हुए इस मामले में घरौंठी निवासी 50 वर्षीय राजेंद्र पुत्र ओमप्रकाश का कहना है कि उनके पिता पांच भाई थे। जिनमें से तीन जीवित हैं। उनकी 184 किले जमीन है, जिसको लेकर उनके परिवार में बटवारा का विवाद चल रहा है। मामला अदालत में है। जब तक फैंसला नहीं हो जाता तब तक विवादित भूमि की किसी भी संबंधित पक्ष द्वारा बिजाई या जुताई नहीं करने की बात हुई है।
राजेंद्र का आरोप है कि इसके बावजूद सात नवंबर को विशाल पुत्र रणजीत, धर्मबीर पुत्र सूरजमल, रणदीप पुत्र धर्मबी, यशवंत पुत्र धर्मबीर, संदीप पुत्र कृष्ण, अमित उर्फ अरविंद पुत्र कृष्ण तथा कृष्ण पुत्र सूरजमल विवादित भूमि को जोतने चले गए।
राजेंद्र का कहना है कि जानकारी मिलने पर उसके साथ उसके चाचा रामपाल पुत्र सूरजमल, रविंद्र पुत्र ओमप्रकाश, परमजीत पुत्र योगेंद्र, अंकित पुत्र राजेंद्र तथा विकास पुत्र राजेंद्र उन्हें रोकने के लिए मौके पर गए।
आरोप है कि यहां खेत जोत रहे आरोपियों ने उन पर जेलियों व राड आदि से हमला किया। जिससे उन्हें चोंटे आई। पुलिस ने एमएलआर के आधार पर आरोपी विशाल, धर्मबीर, रणदीप, यशवंत, संदीप, अमित उर्फ अरविंद तथा कृष्ण के खिलाफ संबंधित मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *