गली में गेट लगाने को लेकर हुआ झगड़ा

महम, 18 जनवरी
महम चैबीसी के गांव फरमाणा में एक ही परिवार के दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा गली में गेट लगाने को लेकर हुआ। दोनों तरफ चोटों आई हैं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ महम पुलिस को शिकायत दी है।
फरमाणा बादशाहपुर निवासी सुखबीर पुत्र रामकुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनका गली में गेट लगाने को लेकर झगड़ा हो गया। आरोप है कि युद्धवीर पुत्र रामकुमार, अंकित पुत्र युद्धवीर, रोहित पुत्र युद्धवीर व सरोज पत्नी युद्धवीर ने उनकों ईंटों, गंडासी व जेली से चोटें पहुंचाई। सुखबीर का कहना है कि इस झगड़े में उनके तथा उनकी पत्नी सरोज, लड़के मोहित व पिता रामकुमार को चोटें आई। ये इलाज के लिए पहले सीएचसी लाखनमाजरा गए, जहां से इन्हें सामान्य अस्पताल रोहतक रैफर कर दिया गया।
दूसरी तरफ रोहित पुत्र युद्धवीर ने बयान दर्ज कराया है कि उनके घर का काम चल रहा है। मिस्+त्री लगा हुआ है। रोहित का आरोप है कि उन पर उसके चाचा सुखबीर पुत्र रामकुमार, मोहित पुत्र सुखबीर, अभय पुत्र प्रदीप तथा शुभम पुत्र प्रदीप ने लाठी, जेली व गंडासी से हमला किया। इस हमले में रोहित के साथ उसके भाई अंकित व मां सरोज को चोटें आई हैं। इन्हेंे भी लाखनमाजरा सीएचसी से इलाज के लिए सामान्य अस्पताल रोहतक रैफर किया गया है।
महम पुलिस ने दोनों पक्षों के बयानों पर अलग-अलग मामले दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *