एक नामजद आरोपी तथा 30-35 अन्य के खिलाफ दी शिकायत

महम, 18 जनवरी
महम शहर से सटे गांव खेड़ी में एक किसान ने आरोप लगाया है कि हथियार बंद बदमाशों ने उसकी खड़ी फसल उजाड़ दी है। इस जमीन को लेकर अदालत में मामला विचाराधीन है।
किसान रवि पुत्र दया सिंह ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उनका खेत से संबंधित एक मामला नरेंद्र वैगरा बनाम राजबाला पत्नी बिजेंद्र सिंह पुत्र उमेद सिंह के नाम से महम सीविल अदालत में विचाराधीन है। इस मामले में अदालत ने स्टेटस को किया हुआ है। रवि का कहना है कि बिजेंद्र उससे पहले भी कई बार केस वापिस लेने की धमकी दे चुका है। उसका कहना है कि वह तथा उसका भतीजा खेत में काम कर रहे थे। तभी आरोपी बिजेंद्र व उसका लड़का अन्य 30-35 आदमियांे लेकर आया। इनके हाथों में देशी पिस्तौल, कट्टे, तलवार, बरछे व गंडासे आदि थे। ये व्यक्ति गाडि़यों व ट्रैक्टर में आए थे।
रवि का कहना है कि इन्होंने आते ही खेत में फसल को नष्ट करना आरंभ कर दिया। उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो बिजेंद्र ने हाथ में पिस्तौल लहराते हुए कहा कि इनकों ट्रैक्टर के नीचे कुचल दो। जान से मार दो। रवि का कहना है कि वे जान बचाकर भागे तथा गन्ने के खेत में छूप गए। उसके बाद उन्होंने 112 नम्बर फोन किया। मौके पर पुलिस पहुंची तब तक आरोपी खेत में ही थे। अरोपियों ने उनकी दो एकड़ गेहूं की फसल नष्ट कर दी तथा उन पर अवैध हथियारों से जानलेवा हमला किया साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई।
महम पुलिस ने इस संबंध में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *