लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के गांव घड़ावठी में हुआ हादसा

महम
गांव घड़ावठी में एक हादसे में एक कमांडों सहित पाच युवक घायल हो गए। युवकों को एक आल्टों कार ने टक्कर मार दी। आरोप है कि कार का चालक शराब के नशे में था।
गांव घड़ावठी के राजेंद्र पुत्र होश्यिार सिंह ने लाखनमाजरा पुलिस को शिकायत दी है कि वह शनिवार की शाम गांव में चिड़ी रोड़ पर घूम रहा था। उसके आगे उसका भतीजा सन्नी पुत्र रमेश भी घुम रहा था। सन्नी करनाल में कमांडों की ट्रेनिंग कर रहा है। शनिवार को घर आया हुआ था।
सन्नी के साथ गांव के ही अमित पुत्र अनिल, अजय पुत्र सतबीर, हिमांशु पुत्र अनिल व निशु पुत्र सतपाल भी घुम रहे थे। घड़ावठी की तरफ से एक आल्टो कार एचआर-12एंपी-1586 आई। कार का चालक गफलत व लापरवाही से कार चलाता हुआ आ रहा था।
कार चालक ने घुम रहे पांचों युवकों को टक्कर मार दी। राजेंद्र बाल-बाल बच गया। राजेंद्र का कहना है कि कार को रोक लिया गया। चालक से पूछा गया तो उसने अपना नाम राजेंद्र पुत्र हवा सिंह गांव चिड़ी बताया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि चालक नशे में था।
घायलों को निजी वाहन से इलाज के सीएचसी चिड़ी ले जाया गया। लाखनमाजरा पुलिस ने इस संबंध में संबंधित धाराओ के तहत मामला दर्ज कर लिया है।( एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर तुरंत पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *