Home ब्रेकिंग न्यूज़ महम के विकास का पहिया नहीं रुकने दिया-शमसेर खरकड़ा

महम के विकास का पहिया नहीं रुकने दिया-शमसेर खरकड़ा

गत पांच सालों में हुए 600 करोड़ रुपए के विकास कार्य

सैकड़ों करोड़ विकास कार्य पाइप लाइन में
ग्रीन एक्प्रैस हाईवे और तेज होगा महम के विकास का पहिया
24सी न्यूज,

भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शमसेर खरकड़ा ने कहा है कि महम सीएम मनोहर लाल की जन्मभूमि है। उन्होंने महम के विकास के पहिए को नहीं रुकने दिया है। बल्कि लगातार और तेज किया है। पिछले पांच सालों में महम में छह सौ करोड़ रुपए से ज्यादा के विकास कार्य हुए हैं। सैकड़ों करोड़ रुपए की योजनाएं पाइप लाइन में हैं। उनका कहना है कि वे चुनाव जीतें या हारें, जनता की भलाई के लिए कार्य करते रहेंगे।
खरकड़ा गुरुवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल इस इलाके के साथ खड़े हैं। जिला रोहतक में कुल 24 परियोजनाओं का उद्घाटन हुआ है जिनमें से 11 अकेले महम की हैं। उन्होंने महम के विकास के लिए सीएम मनोहर लाल का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि बरोदा महम के साथ लगता हलका है। प्रदेश में सबके विकास और सबके साथ के लिए भाजपा-जजपा गठबंधन प्रत्याशी को जितना जरुरी है। इसलिए महमवासी बरोदा में अपने रिश्तेदारों और जानने वालों को गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करें।
उन्होंने कहा कि महम के विधायक को खुद नहीं पता कि कि वे किस का समर्थन कर रहे हैं और किस का विरोध। महम विधानसभा क्षेत्र आज अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। लेकिन महमवासियों को चिंता करने की जरुरत नहीं है। हम महम के विकास के लिए कृतसंकल्प हैं।
खरकड़ा में महम में पूरी हुई विकास परियोजनाओं का विस्तार से जिक्र किया तथा कहा कि नगरपालिका कार्यालय, पशुअस्पताल, चबूतरा सौदर्यकरण, धर्मशालाएं, सड़के और अन्य बहुत से विकास कार्य महम में हुए हैं और हो रहे हैं।
उन्होंने कहा कि वे झूठ नहीं बोलते, केवल तभी किसी योजना का जिक्र करते हैं, जब उसकी सभी संबंधित सरकारी औपचारिकताएं पूरी हो जाती है। इस अवसर पर उनके साथ महम नगरपालिका प्रधान फतेह सिंह, मंडल अध्यक्ष रोहताश, मुकेश सैनी, नरेश बडाभैण, मनोज सरपंच बलंभा, जोगेंद्र सरपंच भराण आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

निंदाना की मेधावी छात्रा ने सीएम से पुरस्कार में मांगा गांव की समस्याओं का समाधान

रोहतक में मेधावी विद्यार्थी सम्मान समारोह में सीएम को दिया मांग पत्र महममहम चौबीसी के गांव निंदाना की एक...

हथियारों की वीडियो दिखा कर दी जान से मारने की धमकी

निंदाना के युवक पर आरोप महममहम चौबीसी विधान सभा क्षेत्र के गांव लाखनमाजरा के युवक को जान से मारने...

खेत से हुई किसान की बाइक चोरी

बहुअकबरपुर थाने में हुआ मामला दर्ज महममहम चौबीसी के गांव मोखरा के एक किसान की बाइक उसके खेत से...

स्वच्छता एवं पर्यावरण जागरुकता रैली निकाली

प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने का किया आह्वान महमराजकीय माध्यमिक विद्यालयए ईमलीगढ महम के विद्यार्थियों द्वारा स्वच्छता अभियान को...

Recent Comments

error: Content is protected !!