परिजनों ने पुलिस को दे दी है शिकायत

महम
महम देवदत्त परुथि अचानक लापता हो गए हैं। देवदत्त मानसिक समस्याओं से जुझ रहे थे और कुछ समय से घर पर ही रहते थे। गुरुवार की सुबह दस बजे अचानक घर से चले गए और वापिस नहीं लौटे।
लगभग 65 वर्षीय देवदत्त परुथि की पत्नी कान्ता देवी ने 24सी न्यूज को बताया कि उन्हें हर संभव ठिकाने पर तलाश कर लिया गया है, लेकिन कहीं नहीं मिलें। इस संबंध में पुलिस को सूचना दे दी गई है।
11 बजे बस स्टैंड पर देखे गए
कांता देवी ने बताया कि देवदत्त परुथि को घर से निकलने के लगभग एक घंटा बाद बस स्टैंड पर देखा गया है। उसके बाद से उनका कोई अता-तपा नहीं है। कांता देवी ने बताया कि मानसिक परेशानी के बावजूद वे शाम आठ बजे तक घर आ जाते थे। ठीक से खाना-पीना करते थे।
2012 में हुआ था दिमागी बुखार
देवदत्त परुथि का महम में बटन व धागा का होल सेल का कारोबार था। वे इस कारोबार के लिए काफी जाने जाते थे। कांता देवी ने बताया कि 2012 में उन्हें दिमागी बुखार हो गया था। उनका हिसार और फिर मेदांता गुरुग्राम में इलाज चला। इस बीमारी से उनकी जान तो बच गई, लेकिन मानसिक परेशानियों से लगातार जूझ रहे थे। खुद से बातें करते रहते थे। ऐसे में परिवार उन्हें ज्यादा समय घर पर रखने का ही प्रयास करता था। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *