दिल्ली के विधायक ऋतुराज को गांव फरमाणा के मंदिर में पुस्तक सत्यार्थ प्रकाश भेंट की गई

ऋतुराज ने कहा कि युवाओं को राजनीति में बढ़चढ़ कर भाग लेना चाहिए

फरमाणा के महाबीर सहारण के कार्यक्रम में आए थे ऋतुराज

दिल्ली के विधायक ऋतुराज मंगलवार को महम के गांव फरमाणा में आयोजित किए गए दीवाली मिलन समारोह में भाग लेने आए। इस कार्यक्रम का आयोजन फरमाणा के महाबीर साहरण ने किया था। ऋतुराज महाबीर साहरण के व्यक्तिगत मित्र के नाते इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

युवाओं को राजनीति में भाग लेना चाहिए

आप विधायक ऋतुराज ने इस अवसर पर कहा कि देश के युवाओं को राजनीति में भाग लेना चाहिए। युवा राजनीति में आएंगे तभी देश की राजनीति बदलेगी। उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार दिल्ली में एक अंर्तराष्ट्रीय स्पोर्ट्स युनिवर्सिटी खोलने की योजना बना रही है। इससे युवाओं की ऊर्जा सकारात्मक दिशा में लगेगी।

गांव में सामाजिक कार्य करना चाहते हैं-महाबीर साहरण
कार्यक्रम के आयोजक महाबीर साहरण ने इस अवसर पर कहा कि वे गांव के मूल निवासी हैं। काम के सिलसिले में दिल्ली में रहते हैं। महामारी काल में गांव में रहने का मौका मिला तो यहां समस्याओं व चुनौतियों से रुबरु हुए।
उन्होंने कहा कि वे अपने गांव में सामाजिक कार्य करना चाहते हैं, विशेषकर युवाओं के रोजगार व स्वास्थ्य के लिए अपना योगदान देंगे। युवाओं में खेलों को बढ़ावा देने के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि गांव में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। बस उन्हें दिशा देने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि वे फरमाणा गांव के युवाओं की ऊर्जा के सृजनात्मक प्रयोग के लिए अपना हरसंभव योगदान देंगे। उन्होंने गांव में दीवाली पर्व पर मिठाइयां व उपहार भी बटवाएं हैं।


गांव में विधायक के साथ आए दलबीर सिंह, राजपाल व विशाल चौधरी का भी गांव की ओर से स्वागत किया गया। मेहमानों की ओर से गांव के आर्य समाज मंदिर में सहायता राशि भी दी गई। इस अवसर पर आर्य समाज प्रधान नत्थू सिंह आर्य, डा. राजेश आर्य, दलबीर सिह, सूबेदार बलदेव, मास्टर राजेंद्र, सत्यवीर, वीरेंद्र सिंह व आजाद सिंह आदि भी उपस्थित रहे।

Download 24C News app : https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *