पूर्व विधायक आनंद सिंह दांगी भी रहे मौजूद

‍राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि हरियाणा में इस बार निश्चित बदलाव होगा। फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। जनता वर्तमान सरकार से तंग है। दीपेंद्र हुड्डा रविवार को महम चौबीसी के गांव भैणीमातों में बन रहे मंदिर में एक समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुँचे थे। समारोह की अध्यक्षता पूर्व विधायक आनंद सिंह दांगी ने की।

सांसद ने इस अवसर पर कहा कि गत विधानसभा चुनाव में हरियाणा की जनता ने भाजपा के खिलाफ मतदान किया था, लेकिन जजपा ने भाजपा की सरकार बनवा दी।

जबकि जजपा ने वोट भाजपा के खिलाफ मांगे थे। उन्होंने कहा कि वे हरियाणा के कुल 15 सांसदों में से केवल एक कांग्रेस के सांसद हैं। लेकिन वे प्रदेश तथा देश के हितों के मुद्दे लगातार उठते हैं।

उन्होंने कहा कि हालांकि उनकी सरकार नही है, इसके बावजूद वे गांव की समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों से बात करेंगे। दीपेंद्र ने मंदिर निर्माण के सांसद निधि से 11 लाख रुपए का अनुदान देने की घोषणा भी की।

आनंद सिंह दांगी ने इस अवसर पर  गांव में जलभराव की समस्या को उठाया। उन्होंने कहा कि इन गांवों में बारिश के पानी से हरवर्ष फसलें बर्बाद हो रही हैं, इस ओर सरकार ध्यान नही दे रही। उन्होंने सांसद इस दिशा में अधिकारियों से बात करने के लिए कहा।

गांव की तरफ से इस अवसर पर सांसद व पूर्व विधायक को पगड़ी पहना कर सम्मानित किया गया।
समारोह में मंदिर कमेटी से सदस्यों के अतिरिक्त बिल्लू हुड्डा, बलराम दांगी, जयदीप धनखड़, योगेंद्र सिंगपुरा, आशीष सरपंच व विकास सीसर आदि उपस्थित रहे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *