सहीराम स्कूल में नववर्ष के उपलक्ष्य पर केक काटते बच्चे

नृत्यों की मोहक प्रस्तुतियां दी

महम, 1 जनवरी
सहीराम स्कूल में नववर्ष के उपलक्ष्य पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। प्राइमरी विंग के नन्हे.मुन्नों ने केक काटा। अध्यक्षता स्कूल संचालिका बीरमति बामल ने की। कार्यक्रम का आयोजन प्राचार्य वीरेंद्र बामल के निर्देशन में हुआ।
गरिमा, मुस्कान, प्रियांशी ग्रुप ने श्गजबण पानी ने चालीश् गाने पर नृत्य किया। लक्षिता, मानसी, सिमर, अंशिकाए रचना तथा कक्षा तीन की लड़कियों ने श्कोका कोला ल्यायोश् गीत पर नृत्य किया। मानसी, पलक, इशिका और योगिता समूह ने श्नीर भरण में चाली गाने पर अपनी प्रस्तुति दी।
इसके अतिरिक्त सातवीं कक्षा की प्रिया तथा दसवीं कक्षा की प्रिया कुमारी ने भी नृत्य प्रस्तुतियां दी। स्कूल संचालिका वीरमति बामल ने विद्यार्थियों तथा उनके अभिभावकों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। प्राचार्य वीरेंद्र बामल ने अपने संबोधन में कहा कि हमें इस नववर्ष पर अपने अंदर छुपी हुई बुरी आदत को छोड़कर एक नई अच्छी सोच अपने अंदर विकसित करनी चाहिएएजिससे आपका भविष्य अनुशासित व उज्जवल बन जाए। प्राचार्य ने कहा कि आज बच्चे मोबाइल फोन का अधिकाधिक प्रयोग करते हैंए जो आंखों के लिए तो खतरनाक है हीए बल्कि स्वास्थ्य के लिए भी बहुत हानिकारक है। अतः इस नववर्ष पर एक प्रण करें कि मोबाइल फोन का कम से कम इस्तेमाल करेंगे व पूरे लगन व आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करके जीवन में सफलता अर्जित करेंगे।
मंच संचालन 12वीं कक्षा की छात्रा अनुराधा द्वारा किया गया। इस अवसर पर स्कूल के स्टाफ सदस्य सुनील शास्त्री, मंजू सिवाच, कविता, आरती, कौशल्या, ज्योत्सना, ज्योति, कीर्ति, इंदु, प्रीति, पूनम, आदि ने भी कार्यक्रमों में भागीदारी की। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *