ठेकेदार का भुगतान रोकने की मांग

महम, 10 मार्च
महम में सफाई व्यवस्था पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। आम नागरिकों के बाद अब आखिर पालिका पार्षदों ने इस ओर ध्यान दिया है। पालिका पार्षदों ने महम की सफाई व्यवस्था सुचारू करने के लिए सचिव नगरपालिका को पत्र लिखा है। पार्षदों ने उन स्थानों का भी जिक्र किया है, जहां कचरे के ढेर लगे रहते हैं।
पार्षद मोनू जांगड़ा, रेणू देवी, चंचल देवी, कौशल्या, ईश्वर, विकास व कमलेश आदि ने सचिव को लिखे पत्र में कहा है कि जिस एजेंसी को महम में सफाई का ठेका दे रखा है, वह सही से कार्य नहीं कर रही। चारों तरफ नाले ओवरफ्लो हैं। वार्ड एक, दो में कई स्थानों पर सफाईकर्मी जाते ही नहीं। वार्ड तीन में चंदा कालोनी, पीर कालोनी व मॉडल स्कूल के पास वाले क्षेत्र में सफाई नहीं होती। वार्ड चार की स्थिति भी ऐसी ही है। वार्ड पांच में काठमंडी, हाई स्कूल के साथ लगती दलित बस्ती व सुभाष पार्क के साथ लगते एरिया में सफाई नहीं की जाती। वार्ड दस में सरकारी पैट्रोल पंप के सामने, राधा स्वामी सत्संग भवन के पास तथा वार्ड 13 व 14 में स्थिति कमोबेश ऐसी ही है।
पार्षदों ने डोर टू डोर कुड़ा एकत्रीकरण व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं। पार्षदों का कहना है कि ठेकेदार का कार्य संतोषजनक नहीं है, ठेकेदार को भुगतान करने से पूर्व पार्षदों की सफाई कमेटी की राय अवश्य ली जाए। इससे पूर्व ठेकेदार को भुगतान ना किया जाए। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *