प्रधान धज्जा राम की अध्यक्षता वाली पंचायत के प्रतिनिधियों ने लिया फैसला

चौबीसी के ऐतिहासिक चबूतरे पर की बैठक

प्रधान धज्जा राम की अध्यक्षता वाली महम चौबीसी सर्वखाप पंचायत किसान आंदोलन के समर्थन में जनजागरण अभियान चलाएगी। तपा प्रधान एवं पंचायत प्रतिनिधि गांव-गांव जाकर किसानों के समर्थन में ग्रामीणों तथा आमजन को जागरुक करेंगे। 

बुधवार को इस सम्बन्ध में महम चौबीसी के ऐतिहासिक चबूतरे पर पंचायत प्रतिनिधियों की एक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रधान धज्जा राम ने की। बैठक में सर्वप्रथम किसान आंदोलन के दौरान अपनी जान गवाने वाले किसानों को श्रद्धाजंलि दी गई।

धज्जा राम ने बताया कि पंचायत प्रतिनिधियों ने निर्णय लिया है कि कृषि कानूनों के विरुद्ध आंदोलन कर किसानों को महम चौबीसी सर्वखाप पंचायत की और से पूर्ण समर्थन दिया जाएगा। चौबीसी के हर तपा से किसान मौके पर जाकर किसानों को समर्थन देंगे। पंचायत प्रतिनिधियों ने सरकार पर किसानों की अनदेखी का आरोप लगाया। सरकार से कृषि कानूनों को तुरंत वापिस लेने की मांग की गई।

 बैठक में पंचयात प्रवक्ता काला बलम्भा, निंदाना तपा प्रधान चांद राम राठी, बलम्भा तपा प्रधान भीम सिंह राठी, लाखनमाजरा तपा प्रधान बलबीर सिंह, पंचायत सचिव सुभाष, राजू नम्बरदार, कृष्ण खरकड़ा, समुंदर बलम्भा, साधु राम, महेशर, पूर्ण, मांगे राम, डॉ. जिले सिंह तथा डॉ. जसफूल आदि उपस्थित थे। 

For more updates, Download 24C News app : https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *