साकेंतिक फोटो

महम से दी गई थी शिकायत! मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा लिया गया संज्ञान

महम, 8 दिसंबर
महम की जनता की अब जागरूक हो रही है। बसों द्वारा बाईपास पर सवारियां उतारने का विरोध लगातार किया जा रहा है। उच्च अधिकारियों को पत्र लिखे जा रहे हैं। ऐसी ही एक शिकायत पर एक बस के परिचालक को चार्जसीट कर दिया गया है। जबकि चालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए नोटिस दे दिया गया है। इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा सूचना दी गई है।
सामाजिक कार्यकर्ता राकेश भारद्वाज ने बताया कि 21 नवंबर की देर रात हरियाणा रोड़वेज की एक बस द्वारा दिल्ली से महम के लिए आई सवारियों को बाईपास पर ही उतार दिया गया था। इस संबंध में सवारियों द्वारा संबंधित बस के परिचालक तथा चालक के खिलाफ संबंधित महाप्रबंधक को शिकायत दी गई थी। राकेश भारद्वाज ने भी इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय तथा अन्य संबंधित उच्च अधिकारियों को पत्र लिखे थे।
राकेश का कहना है कि इस संबंध में कार्रवाई अमल में लाई गई है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से उन्हें जानकारी दी गई है कि संबंधित परिचालक को चार्जसीट कर दिया गया है। राकेश ने बताया कि संबंधित बस ठेके के तहत चल रही बस है। इस संबंध में चालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए भी नोटिस दिया गया है। राकेश का कहना है कि अधिकारियों के निर्देषों के बाद भी बहुत से चालक व परिचालक महम की सवारियों को बाईपास पर ही उतार रहे हैं। ऐसा रात के समय भी किया जाता है। एक बार रात के समय सवारियों के साथ बाईपास से महम आते हुए बदतमीजी भी हो चुकी है। बस चालक बाईपास पर स्थित ढ़ाबों पर खाना भी खाते हैं। यह भी नियम के विरूद्ध बताया गया है।
जानकारी मिली है कि रोड़वेज विभाग के चार कर्मचारियों की बाईपास पर स्थित दो ढ़ाबों पर रात आठ से 12 बजे तक ड्यूटी भी लगाई गई है ताकि रात के समय यहां रूकने वाली बसों की सूचना उच्च अधिकारियों को दी जा सके। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *