एक ही एजेंसी से एक माह के भीतर दूसरी लूट

महम
महम में एक बार फिर लूट की वारदात हुइ है। लूट भी उसी गैस एजेंसी के कारिंदों के साथ हुई है, जिनको 25 दिन पहले लूटा गया था। कैश भी लगभग उतना ही जितना पहले लूटा गया था। लूट का अंदाज भी वही, एजेंसी कर्मचारियों का कहना है कि लूटेरे भी वही लगते हैं।
महम की शहीद कुलदीप गैंस एजेंसी के कारिन्दे अजमेर पुत्र रघुबीर, निवासी गांव सिंघवा, जिला हिसार तथा बिन्टू पुत्र कर्मबीर निवासी सीसर खास एजेंसी ट्रैक्टर, ट्राली से गांव सीसर व चंाग से गैंस सिलेंडरों की डिलीवरी करके वापिस आ रहे थे।
अजमेर ने बयान दर्ज कराया है कि महम-भिवानी सड़क मार्ग पर रेलवे पुल के पास महम में दो युवकों ने उन्हें गाली गलौच करकेे रोक लिया। उसके बाद उनसे हथियारों के बल पर सिलेंडर बेचकर लाए गए रूपयों को छीन लिया। कर्मचारियों ने कहा है कि उनके बदमाशों ने 95 हजार, 489 रूपए छीने हैं। पुलिस ने अजमेर के बयान पर मामला दर्ज कर कारवाई आरंभ कर दी है।
दो जून को भी हुई थी लूट
दो जून को भी इसी एजेंसी के इन्हीं कर्मचारियों के साथ लूट हुई थी। तब ये निंदाना से सिलेंडरों की डिलीवरी करके वापिस लौट रहे थे। उस लूट में भी बदमाशों ने कारिंदों से 93,384 रूपए लूट लिए थे।
पैट्रोल पंप पर भी हुई थी लूट
महम में 8 जून निंदाना के पास पैट्रोल पंप पर भी लूट हुई थी। तब बदमाशांे ने पैट्रोल पंप के कारिंदों से 12 हजार रूपए लूटे थे। एफआईआर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *