अजमेर सिंहमार

सनातन धर्म रामलीला क्लब ने 19 मई को शिविर लगाने की घोषणा

महम
कोरोना महामारी से उत्पन्न चुनौतियों से लड़ने के लिए महम के लोगों ने आगे आना शुरु कर दिया है। पीजीआई रोहतक में रक्त की भारी कमी की जानकारी मिलते ही क्षेत्र मे रक्तदान शिविर लगने शुरु हो गए हैं। समाज सेवी संस्था सनातन धर्म रामलीला क्लब महम ने 19 मई को महाजनान धर्मशाला में रक्तदान शिविर का आयोजन करने की घोषणा की है।
रक्त की कमी के कारण किसी को नहीं मरने देंगे-अजमेर सिंहमार
क्लब के प्रधान अजमेर सिंहमार ने बताया कि महामारी के कारण रक्त की भारी कमी हो गई है। इन हालातों में जो हमसे हो सकता है हमेें अवश्य करना चाहिए। सनातन धर्म रामलीला क्लब जब भी रक्त की जरुरत होती है तो रक्तदान शिविर लगाती है। शिविर के लिए जनसंपर्क अभियान शुरु कर दिया है। वर्तमान परिस्थितियों मंे रक्तदान मानवता की बड़ी सेवा होगी। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि महम के रक्तदाता रक्त की कमी के कारण किसी की जान नहीं जाने देंगे।
एसी बस में होगा रक्तदान
अजमेर सिंहमार ने बताया कि गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए रक्तदाता एसी बस में रक्तदान करेंगे। यह बस महाजनान धर्मशाला परिसर में ही खड़ी होगी। शिविर के दौरान कोरोना महामारी से संबंधित सभी मापदंडों का भी कड़ाई से पालन किया जाएगा। शिविर का आयोजन जिला रैडक्रास सोसायटी के सौजन्य से लगाया जाएगा।

अगर आपके पास है कोई ऐसी सूचना जिसे आप 24c न्यूज पर पोस्ट करवाना चाहते हैं, तो व्हाटसेप नम्बर 8053257789 पर भेज सकते हैं। या सीधी काॅल करके बता सकते हैं।

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *