लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के गांव घड़ावठी का मामला

महम
लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के गांव घड़ावठी में कुछ युवकों द्वारा जमकर उत्पात मचाने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने गांव के अनुसूचित जाति के एक युवक तथा उसके भतीजे के साथ मारपीट की तथा उनकी दुकान में तोड़फोड़ की।
घड़ावठी निवासी सोनू पुत्र प्रेमपाल ने लाखनमाजरा पुलिस को शिकायत दी है कि उसने मैडिकल से बीएससी कर रखी है। वह एक ऑटो में बैठकर रोहतक जा रहा था। जींद मेन रोड़ पर उसे सात युवकों ने ऑटो से उतार लिया। उसके साथ खूब मारपीट की गई। उसे जातिसूचक गालियां भी दी गई। अरोपियों का कहना था कि पूछने पर सोनू आरोपियों को उसके बड़े भाई का नम्बर नहीं बताया था।
सोनू का कहना है कि उसके साथ मारपीट करने के बाद आरोपियों ने गांव में जाकर उनकी दुकान में तोड़फोड़ की तथा रिश्ते में उसका भतीजा लगने वाले गौरव पुत्र सूरत के साथ भी खूब मारपीट की।
आरोपियों को अंकुर पुत्र नरेंश, अशोक पुत्र नरेश, भज्जी उर्फ मनोज पुत्र राजबीर, अजय पुत्र रामबीर, नितिश पुत्र संजय, अमित उर्फ कान्हा पुत्र जयभगवान तथा मोहित पुत्र मुकेश सभी वासियान घड़ावठी के रूप में नामजद किया गया है।
लाखनमाजरा पुलिस ने सोनू के बयान पर आरोपियों के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर, आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर तुरंत पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *