गांव फरमाना में ग्रामीणों से मिलती राधा अहलावत

गांव फरमाना में लगाया निशुल्क स्वास्थ्य जांच तथा समस्या समाधान शिविर

भाजपा नेत्री राधा अहलावत ने कहा है कि आयुष्मान कार्ड योजना गरीबों के लिए वरदान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों को इलाज के लिए पांच लाख रुपए तक की राशि देकर एक महान कार्य किया है। राधा अहलावत महम चौबीसी के गांव फरमाना में लगाए गए निशुल्क स्वास्थ्य जांच तथा समस्या समाधान शिविर के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रही थी। शिविर में निशुल्क स्वास्थ्य जांच के साथ साथ बीपीएल कार्ड, आयुष्मान कार्ड, फैमली आईडी तथा वोटर कार्ड आदि की  त्रुटियों को निशुल्क ठीक किया गया। ग्रामीणों ने राधा अहलावत का गांव में पहुंचने पर स्वागत किया।

राधा अहलावत ने कहा कि पूर्व की सरकारों में सिफारिश और पैसों में नौकरी दी जाती थी जिससे योग्य, पढ़े लिखे और गरीब व्यक्तियों के बच्चे नौकरियों से वंचित रह जाते थे।आज हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार में सबका साथ सबका विकास के तहत नौजवानों को बिना खर्ची बिना सिफारिश के नौकरियां मिल रही हैं।

राधा अहलावत ने कहा उन्हें महम की जनता से लगातार आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है।भाजपा पार्टी में हर रोज नई ज्वाइनिंग हो रही है। जिससे हमें नई ताकत मिल रही है। उन्हें भरोसा और विश्वास है कि अबकी बार महम विधानसभा से कमल खिलेगा। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *