प्रधानमन्त्री को जन की बात करनी चाहिए

प्रधानमन्त्री को जन की बात करनी चाहिए

आम आदमी पार्टी नेता विकास नहरा ने कहा कि प्रधानमन्त्री को मन की नहीं जन की बात करनी चाहिए l प्रधानमन्त्री को उन प्रश्नों के उत्तर देने चाहिएं जो देश जानना चाहता है l देश के शहीद परिवार प्रधानमन्त्री जी से पूछ रहे हैं कि पुलवामा हमले के दोषी कौन हैं? कर्मचारी पूछ रहें हैं कि देश की सेवा करने के उपरांत भीं उनकी ओल्ड पेंशन स्कीम बंद कर दी गई जबकि नेताओ को पेंशन मिलती है । उन्हें कब तक न्याय मिलेगा?

विकास नहरा महम विधानसभा क्षेत्र के गांव मोखरा, गिरावड़, किशनगढ़ तथा फरमाना में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के दौरान ग्रामीणों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि महंगाई ने कमर तोड़ कर रख दी है। पेट्रोल, डीजल, एलपीजी, सीएनजी गैस आदि के दाम आसमान छू रहें हैं। बेरोजगारी खतरनाक स्तर तक बढ़ चुकी है। अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है।बेरोजगारी के कारण युवा नशे के कुचक्र में फसते जा रहे हैं। उन्होंने सरकार पर नशे के व्यापार को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि देश का गौरव बढ़ाने वाले खिलाड़ियों को अपनी शिकायतों के लिए धरना देना पड़ रहा है।

नहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री को आम जन की बात करनी चाहिए ताकि देश का भला हो सके। अगले मन की बात प्रोग्राम में प्रधानमंत्री जी ये भी बताने की कृपा करें कि 15 लाख कब तक हर भारतीय के  खाते में आएंगे? किसान की आय कब दोगुनी होगी। भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण परिवार बर्बाद हो रहे हैं। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *