किसानों से आंदोलन वापिस लेने की अपील

किसानों के बीच घुसे उपद्रवी
कुछ लोग देश की छवि धूमिल करना चाहते थे
किसानों से आंदोलन वापिस लेने की अपील
प्रधानमंत्री पर भरोसा रखें किसान
महम

राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा है कि दिल्ली में किसान ट्रैक्टर परेड़ के दौरान जो हुआ वह निंदनीय है। किसानों के बीच घुसे उपद्रवियों ने देश की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है। किसानों को समझना चाहिए कि कुछ लोग देश को बदनाम करना चाहते हैं। किसानों को अपना आंदोलन वापिस लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा करना चाहिए। किसानों के हितों की हर हाल में रक्षा होगी।
जांगड़ा ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि कुछ लोग अपने हित साधने के लिए किसानों को बहका रहे हैं। तीनों कृषि कानून कृषि विशेषज्ञों से बातचीत करके तैयार किए गए हैं। इसके बावजूद कोई कमी रह गई है तो सरकार इस बारे में खुले मन से बातचीत कर रही है और विचार करने को तैयार है।
उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों का विरोध केवल वे कर रहे हैं जिन्हें इन कानूनों की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग बढ़ते हुए और ताकतवर होते भारत को नहीं देखना चाहते। जानबूझ कर गणतंत्र दिवस के दिन देश की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है।

ताजा खबरों के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी न्यूज ऐप
नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

One thought on “दिल्ली में हुई घटना निंदनीय-रामचंद्र जांगड़ा”
  1. jis desh ki hmari ankho me ankhe daalkr baat krne ki aukaat nhi vo bhi hmara or hmare desh Ka Tweet krke Mjak Bna rha hai, ?
    isse jyada abhdr to Hoga hi kya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *