Home अपराध रंगदारी मांगने के मामले के बाद महम के दुकानदारों में दहशत-दुकानदार से...

रंगदारी मांगने के मामले के बाद महम के दुकानदारों में दहशत-दुकानदार से रंगदारी का मामला

मलेशिया के नम्बर से आया था फोन महम के दुकानदार पवन उर्फ पोनी के पास फोन

फोन करने वाला लग रहा था हरियाणवीं, जींद साइड की लग रही थी भाषा
पुलिस की कार्रवाई तक फिलहाल संतुष्ट हैं दुकानदार
पुलिस ने दिया अभय रहने का आश्वासन
महम

महम में भिवानी स्टैंड के पास जामा मस्जिद के पास स्पेयर पार्ट की दुकान के दुकानदार से रंगदारी मांगने के मामले को लेकर महम के दुकानदारों में दशहत है। दुकानदार मामले का शीघ्र पटाक्षेप चाहते हैं। दुकानदारा पवन कुमार उर्फ पोनी मूल रूप से महम हलके के ही गांव फरमाणा का मूल निवासी है। पिछले लगभग दो दशक से महम मे ही रह रहा है।
पवन के पास सोमवार को एक फोन आया था। फोनकर्ता ने 25 लाख रुपए की रंगदारी पवन से मांगी थी। इस वार्ड के निवर्तमान पार्षद तथा पवन के नजदीक ही टैंट हाऊस के मालिक अनिल चावरिया ने बताया कि इस घटना के बाद न केवल आसपास के बल्कि शहर के सभी दुकानदार भयभीत हैं। हालांकि अनिल का कहना है कि महम पुलिस ने उन्हें अभय रहने का पूरा आश्वास दिया है। इसके बावजूद दुकानदारों का मानना है कि दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाना चाहिए।
मलेशिया के नम्बर से आया था फोन
अनिल चावरियां का कहना है कि जिस नंबर से पवन के पास काॅल आई थी, वह मलेशिया का नम्बर था। व्हाटसएप काॅल आई थी। फोनकर्ता ने पवन से 25 लाख रूपए की रंगदारी मांगी थी।
हरियाणा की लग रही थी भाषा
फोनकर्ता की भाषा हरियाणा की ही लग रही थी। यह भी संभव है कि फोनकर्ता ने आधुनिक तकनीक की इस्तेमाल करते हुए मलेशिया का नम्बर प्रयोग किया हो। यह भी संभव है कि फोनकर्ता ने मलेशिया से ही फोन किया हो। पूरे मामले का खुलासा पूर्ण जांच के बाद ही होगा।
25 लाख की हैसियत नहीं बताई जा रही पवन की
दुकानदारों का कहना है कि पवन की हैसियत 25 लाख रूपए की नहीं दिख रही है। हालांकि उसका गुजारा ठीक है, लेकिन उसके पास 25 लाख नकद मुश्किल दिखते हैं। अनिल चावरियां का कहना है कि पवन की दुकान वक्फ बोर्ड की है। उसके ऊपर वह मकान बना कर रहता है। घटना के बाद से पवन चिंतित है।
पुलिस ने दिया है पूरा आश्वासन
दुकानदारों का कहना है कि फोन आंने के तुरंत बाद दुकानदार पहले राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा से मिले थे। रामचंद्र जांगड़ा का घर पवन की दुकान के नजदीक ही है। जांगड़ा ने इस संबंध में एसपी से बात की थी। पुलिस ने दुकानदारों का आश्वासन दिया है कि वे चिंता ना करें। पुलिस मामले पर पूरी नजर रखे हुए है। दुकानदार को पूरी सुरक्षा दी जाएगी। साथ ही फोनकर्ता का पकड़ लिया जाएगा।
काला राणा के नाम से मांगी गई है रंगादारी
पवन उर्फ पोनी से रंगदारी जिस काला राणा के नाम से मांगी गई है। वह एक नामी एक बदमाश है। यही कारण है पुलिस मामले को गंभीरता से ली रही है।24c न्यूज/ इंदु दहिया 8053257789

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

आर्य स्कूल फरमाणा ने घोषित किया प्रथम टर्म का परीक्षा परिणाम

प्राचार्या ने कहा बच्चे फोन व टीवी से दूर रहें महममहम चौबीसी के गांव फरमाणा के आर्य वरिष्ठ माध्यमिक...

आरकेपी मदीना में हुई अध्यापक-अभिभावक संगोष्ठी

अध्यापक-अभिभावक संवाद विद्यार्थियों के विकास के लिए आवश्यक-रवींद्र दांगी पहली टर्म का परीक्षा परिणाम घोषितमहमरामकृष्ण परमहंस वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल...

आखिर मंथरा ने लगा दी आग, रानी केकैयी ने मांग लिया राम के लिए बनवास

महम की पंचायती और आदर्श दोनों लगभग साथ-साथ चल रही हैं रामलीलाएं महममहम में चल रही पंचायती व आदर्श...

महम की हर बेटी को कामयाब होते देखना है सपना -विधायक बलराज कुन्डू

महम हलके से रोहतक पढ़ने जाने वाली बेटियों के साथ किया संवाद बेटी के जन्मदिन को हलके की अन्य...

Recent Comments

error: Content is protected !!