गांव सीसर के एक युवक ने दी है महम पुलिस को शिकायत

महम
महम चौबीसी के गांव सीसर खास के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि उस पर पैसों के लेनेदेन के मामले को लेकर तीन युवकों में से एक ने पिस्तौल तानी। तीनों ने उसके व उसके ताऊ के साथ मारपीट भी की। सीसर खास निवासी दीपक पुत्र साहब सिंह ने इस संबंध में महम पुलिस को शिकायत दी है।
दीपक ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी ओर गांव के संजू पुत्र नरेश के साथ भैंसों की खरीद बेच को लेकर पैसों का लेनदेन बकाया है। गुरुवार की सुबह लगभग सात बजे उसके घर जिला झज्जर के गांव बेरी दादे निवासी तकदीर का इस संबंध में फोन आया। तभी संजू का भाई साहिल, तकदीर व एक अन्य युवक दीपक के घर आ गए। बुधवार को इस मामले में संजू का भी उसके पास फोन आया था।
दीपक का कहना है कि उसके घर आए साहिल, तकदीर व एक अन्य ने उसे घर से बाहर बुला लिया। पैसों के लेनदेन को लेकर उसके साथ गाली गलौच की जाने लगी। हालांकि दीपक का कहना है कि उसने आगंतुकों से कहा कि इस मामले में संजू के ताऊ को बैठाकर हिसाब करने को तैयार है।
दीपक का आरोप है कि इसी बीच तकदीर ने उस पर अपनी जेब से पिस्तौल निकाल कर तान दी। जान से मारने की धमकी दी गई। उसी समय दीपक का ताऊ मौके पर आ गया। दीपक का कहना है कि उसके ताऊ ने तकदीर का हाथ पकड़ लिया। यह भी आरोप है कि संजू के भाई साहिल, संजू की मौसी के लड़के तकदीर तथा उनके साथ आए एक अन्य युवक ने दीपक तथा दीपक के ताऊ के साथ मारपीट भी की।
महम पुलिस ने इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *