22 मई को फिर से होगी पालिका चुनावों के संबंध में मिटिंग

चुनाव प्रभारी सूरजभान काजल रहे मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित
महम

महम नगरपालिका चुनावों में जजपा की भी एन्ट्री हो गई है। जजपा ने महम नगरपालिका में मजबूत प्रत्याशी उतारने की घोषणा की है। पालिका चुनावों को लेकर जजपा की गुरुवार को बैठक हुई। बैठक में चुनाव प्रभारी सूरजभान काजल मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे। अध्यक्षता हलका प्रधान सुरेंद्र बलहारा ने की।
बैठक को जजपा के प्रदेश महासचिव हरज्ञान मोखरा, जिला प्रधान दलबीर भराण ने भी संबोधित किया।
जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि बैठक में पालिका चुनावों को लेकर एक 18 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया। कमेटी का चेयरमैन हरज्ञान मोखरा को बनाया गया है। जबकि अध्यक्ष सुरेंद्र बल्हारा होंगे। कमेटी के सचिव राजकुमार बडाभैण होंगे तथा प्रचार की कमान बन्टी खेड़ी संभालेंगे। चुनावों से संबंधित अगली बैठक 22 मई को होगी। इस बैठक में प्रत्याशियों पर मंथन करके, प्रत्याशियों की लिस्ट पार्टी हाईकमान को भेजी जाएगी।
बैठक में मकड़ौली में होने वाली उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की रैली को लेकर भी चर्चा की गई। कहा गया कि इस रैली में भारी संख्या में महम हलके से लोग पहुंचेंगे।
बैठक में राजकुमार बडाभैण, जेपी भाली, दीपक पहलवान, राजा सीसर, हवा सिंह नम्बरदार टेकना, सत्यवीर, देवराज, नवीन खत्री, जयचंद, शीलक, ईश्वर, बंटी खेड़ी, प्रवीण, सतीश, कुलदीप खेड़ी व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *