मृतक हिमांशु

धोखे का शिकार हुआ, नशे की लत लग गई

  • धोखा देने वालों की भी जान नही ले सकता था!!
  • कोई निर्दोष चालक ना फस जाए, इसलिए वाहन से भी नही टकराया!!
  • डूबकर दी जान,आत्महत्या से पहले बनाई है वीडियो भी
  • मेधावी विद्यार्थी रहा सैमाण के हिमांशु ने सुसाइड नोट में किया है अपने साथ हुए धोखे का जिक्र सुसाइड नोट में जिक्र है स्क्रीन शॉट और वीडियो का
  • परिजनों ने की है निष्पक्ष और गहन जांच की मांग

गांव सैमाण के लगभग 27 वर्षीय एक युवक ने महम की बावड़ी में डूब कर जान दे दी है।

हिमांशु पुत्र इंद्रजीत का परिवार फिलहाल महम में ही रह रहा था। हिमांशु शनिवार से गायब था। बावड़ी के सफाई कर्मचारी ने सुबह बावड़ी के मुख्य कुए के पास दो कागज, कपड़े, पेन देखा तो शक हुआ। पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को सूचित किया।

हिमांशु के पिता इंद्रजीत की महम में खाद बीज दवाओं की दुकान है। शव को बावड़ी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बावड़ी से निकाला गया शव

बैंकिंग फ्रॉड का शिकार हुआ

जानकारी मिली है कि हिमांशु किसी बैंकिंग फ्रॉड का शिकार हुआ है। बैंक मैनेजर तथा एजेंट्स ने उसे फसाया है। मामला कई लाख रुपए से जुड़ा है। 

इस फ्रॉड के कारण उसका परिवार आर्थिक तंगी में आ गया।

बावड़ी के सफाई कर्मचारी ने सुबह बावड़ी के मुख्य कुए के पास दो कागज, कपड़े, पेन देखा तो शक हुआ। पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को सूचित किया।

हिमांशु के पिता इंद्रजीत की महम में खाद बीज दवाओं की दुकान है। शव को बावड़ी  से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को सूचित किया

कौन है बैंक मैनेजर

हिमांशु ने हिंदी और अंग्रेजी में सुसाइड नोट लिखा है। अगर ये नोट सही है तो उसका कहना है उसके साथ बैंक  मैनेजर तथा एजेंट्स ने धोखा किया है। इनके लिए हिमांशु ने सजा की मांग भी की है। साथ ही अपने परिवार के लिए सहायता की मांग भी की है।

किया है बीमारियों का जिक्र

हिमांशु ने अपने दो पेज के सुसाइड नोट में कई बीमारियों का जिक्र भी किया। शायराना अंदाज में उसने अपने सिर पर बाल ना होने, पेट में बीमारी होने, नशे की लत लगने, घर के आर्थिक तंगी में होने की बात कही है।

जान दे दी, लेकिन ले नही सकता था

हिमांशु बहुत भावुक युवक था। उसके सुसाइड नोट में उसने साफ लिखा है कि मन तो करता है कि उसके साथ  धोखा करने वालों की जान ले लू। लेकिन वह किसी को मार नही सकता। बस अपनी जान दे सकता है। किसी वाहन से भी इसलिए नही टकरा सकता कि कोई निर्दोष चालक फस जाएगा। इसलिए उसने डूब के मरना चुना है।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *