महम की गोयत पाना चौपाल में लड्डुओं से तौला गया सांसद रामचन्द्र जांगड़ा को

सांसद ने चौपाल के लिए दिया 16 लाख रुपए का अनुदान

महम
राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा के सम्मान में महम की ऐतिहासिक गोयत पाना चौपाल में समारोह आयोजित किया। सांसद का ढोल.नगाड़ो से स्वागत किया गयाए उन्हें चौपाल परिसर में लड्डुओं से तौला गया। सांसद ने भी चौपाल के रखरखाव के लिए सांसद निधि से 16 लाख रुपए का अनुदान देने की घोषणा की।
सांसद जांगड़ा ने गोयत पाना वासियों को संबोधित करते हुए कहा की महम चौबीसी उनकी जन्मभूमि और कर्मभूमि हैए इसके मान सम्मान में कभी कोई कमी नही आने देंगे। उन्होंने कहा की आज देश व प्रदेश में ईमानदार प्रधानमंत्री और ईमानदार मुख्यमंत्री हैं, जो सदैव ही देश की प्रगति के विषय में सोचते रहते हैं। उनका बस एक ही सपना है की भारत देश कैसे आत्मनिर्भर भारत बने।
सांसद ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार में हर चीज की बोली लगती थी। नौकरियां पद के हिसाब से बिकती थी। नेताओं की पुलिस थानों में मंथली बंधी होती थीए परंतु आज प्रदेश में मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में पूरी ईमानदारी के साथ नौकरियां मिली और भ्रष्टाचार पर भी नकेल कसी गई है।
सांसद जांगड़ा ने गोयत पाना वासियों को कहा की कांग्रेस के राज में जातिवाद चरम सीमा पर था परंतु भाजपा के मनोहर राज में हरियाणा एक हरियाणवी एक के मंत्र के साथ काम हुआ है।
आयोजकों ने सांसद रामचंद्र जांगड़ा को महम का सच्चा हितैषी बताया। इस अवसर पर उनके साथ महंत सतीश दास, अजीत अहलावत, महेश शर्मा, धर्मवीर खत्री, सुरेंद्र प्रजापति, महामंत्री मुकेश खत्री, सुखबीर गोयत, प्रेम गोयत, वेद धवन, हरदीप गोयत, अजमेर गोयत, महावीर गोयत, राजबीर सिंह, अजीत गोयत व कृष्ण प्रजापति आदि थे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *