नगरपालिका सचिव ने लिखा सभी ट्रेड यूनियनों को पत्र

नगर आयुक्त रोहतक से आए आदेश
महम, 8 दिसंबर
महम में अतिक्रमण हटाने को लेकर पहली बार गंभीर कार्रवाई होती दिख रही है। सरकार से आए आदेशों के बाद महम नगरपालिका ने बाजारों, गलियों व अन्य सार्वजनिक स्थानों से तुरंत अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए हैं। अतिक्रमण हटाने के लिए 48 घंटे का समय दिया गया है। उसके बाद नगरपालिका की ओर से कार्रवाई की जाएगी।
नगरपालिका सचिव ने इस संबंध में प्रधान व्यापार मंडल, प्रधान किरयाणा यूनियन, प्रधान क्लाथ यूनियन, प्रधान रेडिमेड यूनियन तथा सभी ट्रेड यूनियनों के पदाधिकारियों को पत्र लिखा है। पत्र में कहा कि पालिका को नगर आयुक्त रोहतक की ओर से अतिक्रमण हटाने के लिए निर्देश प्राप्त हुए हैं। पत्र में निर्देश दिए गए हैं कि यदि किसी दुकानदार या आमजन ने शहर में फुटपाथों, सड़क या गलियों में किसी भी प्रकार का अतिक्रमण किया है या कोई मशीन, उपकरण या अन्य सामग्री से अतिक्रमण किया है या मार्ग अवरूद्ध किया है, तो अतिक्रमण को आगामी 48 घंटों में हटा लें।
समय सीमा समाप्त होने पर पालिका द्वारा अतिक्रमण हटा दिया जाएगा। सामान को कब्जे में ले लिया जाएगा। हर्जे खर्चे का जिम्मेदार भी मालिक या कब्जाधारी ही होगा।
पालिका के पूर्व प्रधान फतेह सिंह ने इन आदेशों की पुष्टि करते हुए अतिक्रमणधारियों से अतिक्रमण हटाने की अपील की है। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *