शिविर का अवलोकन करते आनन्द सिंह दांगी

दवाइयां भी मुफ्त दी गई

  • पंजाबी रामा क्लब महम में लगा शिविर
  • पूर्वमंत्री आनन्द सिंह दांगी रहे मुख्यतिथि

राजा खुराना मेमोरियल सोसायटी महम के सौजन्य से रविवार को निशुल्क जांच शिविर लगाया गया। शिविर में 450 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई। दवाइयां भी निःशुल्क दी गई। शिविर का शुभारंभ पूर्वमंत्री आनन्द सिंह दांगी ने किया।

दांगी ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि यदि मनुष्य का स्वास्थ्य सही है तो मनुष्य मुश्किल से मुश्किल काम को आसानी से कर लेता है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के शिविर जरुरतमंद लोगों के लिए अत्यंत लाभदायक साबित होते हैं। ऐसे शिविरों से लोगों में स्वस्थ के प्रति जागरुकता उत्पन्न भी होती है। उन्होंने कहा कि इस शिविर को आगे भी लगातार लगाया जाना चाहिए।

यह शिविर कस्बे के पूर्व पार्षद एवं कांग्रेस कार्यकर्ता स्वर्गीय राजा खुराना की याद में लगाया गया था। शिविर के संयोजक डॉक्टर गिरीश राजा खुराना व गौरव खुराना ने बताया की शिविर में पारस हॉस्पिटल गुरुग्राम से डॉ अमित, होली हार्ट  हॉस्पिटल रोहतक से विनीत वर्मा, नारंग डेंटल हॉस्पिटल  महम से नीरज नारंग व हिना नारंग, नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ कमल कुमार, फिजियोथैरेपिस्ट डॉ प्रवीण आर्य व पारस हॉस्पिटल गुरुग्राम से डॉ  गिरीश कुमार की टीम द्वारा लोगों की जांच की गई ।

इस अवसर पर पूर्व जिला परिषद के उप चेयरमैन बलराम दांगी,जगत सिंह काला, धर्मबीर वकील, सोमनाथ गिरोत्रा, अशोक खुराना, बलजीत प्रधान,साधु बाबा, जयनारायण दहिया, भोजा राम, राकेश चावरिया, धर्मराज खेड़ी आदि उपस्थित रहे। 

कौन थे राजा खुराना?

राजा खुराना

राजा खुराना महम के प्रतिष्ठित समाजसेवी थे। उनका जन्म 4 मार्च 1961 को हुआ था। वे तीन बार स्वयं तथा दो बार उनके परिवार से उनके भाई अशोक खुराना की पत्नी स्वीटी खुराना पार्षद रही। वे कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता के रूप में जाने जाते थे। 21 अप्रैल 2012 को उनका आकस्मिक निधन हो गया था।

24c न्यूज/ दीपक दहिया 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *