महिला पंच ने करवाया मामला दर्ज

महम, 18 जुलाई
गांव मदीना में ग्राम पंचायत द्वारा अवैध कब्जा हटाओ अभियान चलाया जा रहा है। गांव में एक कथित अवैध कब्जाधारी महिला का कब्जा हटवा दिया गया। आरोप है कि कथित अवैध कब्जाधारी महिला ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर ग्राम पंचायत की महिला सदस्य पर हमला कर दिया। इस हमले में महिला पंच तथा उसकी बेटी को चोटें आई हैं।
मदीना गिंधराण पंचायत की पंचायत सदस्य ममता रानी पत्नी राजेंद्र ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसके गांव में ग्राम पंचायत अवैध कब्जे हटवा रही है। इसी कड़ी में सरकारी आदेषानुसार गांव के बस स्टैंड पर गांव की एक महिला बंटी पत्नी राजबीर द्वारा अवैध रूप से रखे खोखे को हटवा दिया गया। आरोप है कि बंटी ने इस बात की रंजिश रखते हुए अपने परिजनों के साथ मिल कर उसके घर आकर उस पर ईंटों व पत्थरों से हमला कर दिया। ममता के अनुसार हमला करने वालो में बंटी के अतिरिक्त ममता की पुत्री काजल व साक्षी तथा बंटी को भाई रविंद्र शामिल थे। इस हमले में ममता के अतिरिक्त उसकी बेटी उमंग को भी चोटें आई हैं।
ममता का कहना है कि शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी आए तथा उन्होंने उसे व उसकी बेटी को आरोपियों से बचाया। आरोप है कि आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। ममता के बयान पर बहुअकबरपुर पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *