सांसद ने कहा, दर्ज हुए मुकद्दमों में उनकी कोई भूमिका नहीं

महम
राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कहा है कि उनके निवास का घेराव करने वालांे को जनसमर्थन नहीं मिला। कृषि कानून किसानों के हक के हैं, अब ये बात किसानों को समझ आने लगी हैं।
जांगड़ा ने अपने निवास पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि महम में उनके एक कार्यक्रम मंे जाते हुए उनका रास्ता रोकने को लेकर जो मुकद्दमें दर्ज किए गए हैं, उनमें उनकी कोई भूमिका नहीं है। ये मुकद्दमें पुलिस ने दर्ज किए हैं।
सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काले कानूनों को खत्म कर रहे हैं। उन्होंने तीन तलाक कानून को खत्म किया। धारा 370 और 34 ए को खत्म किया। आज काश्मीर में एक पत्थर भी नहीं फेंका जा रहा। सांसद ने कहा कि अभी आगे प्रधानमंत्री देश में कई और राष्ट्र हितैषी कानून लेकर आने वाले हैं।
सांसद ने कहा कि कृषि कानूनों को लेकर किसानों को गुमराह करने का प्रयास किया गया। किसान अब समझने लगे हैं। उन्होंने कहा कि नए कृषि कानून किसी भी प्रकार से किसानों को किसी को भी सामान बेचने के लिए बाध्य नहीं करते। कृषि कानून किसानों की आय दोगुना करने की दिशा में एक बड़ा कदम है। किसानों को इस बार एमएसपी से ज्यादा कीमत मिली है। (मीडिया वार्ता)

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *