गांव निंदाना में किसान सभा ने किया कृषि बिलों का विरोध

भारतीय किसान सभा निंदाना ने किया किसान विरोधी टिप्पणी करने वालों का बहिष्कार

कल निंदाना के ग्रामीण जाएंगे किसानों के समर्थन में दिल्ली
गांव सैमाण से आंदोलनरत किसानों के लिए भेजी खाद्य सामग्री

कृषि बिलों के विरोध में हो रहे किसान आंदोलन के समर्थन में महम विधानसभा क्षेत्र में गतिविधियां तेज होने लगी हैं। शुक्रवार को निंदाना में भारतीय किसान सभा ने कृषि बिलों के विरोध में बैठक की। किसान सभा ने शनिवार को आंदोलनरत किसानों को समर्थन देने के लिए दिल्ली जाने का निर्णय लिया है। संदीप नेहरा ने बताया कि किसान सभा इस लड़ाई में किसानों के साथ है। सभा ने तय किया है कि शनिवार को निंदाना के 36 बिरादरी के ग्रामीण किसानों के समर्थन में दिल्ली जाएंगे। सभा का मानना है कि सभी जाति और धर्मों में किसान हैं। अधिकतर लोग प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कृषि से जुड़े हैं। इसलिए अधिक से अधिक संख्या में ग्रामीणों ने दिल्ली जाने का निर्णय लिया है।
किसान विरोधी टिप्पणी पर विरोध
सभा ने बाबा रामदेव, कंगना रहनोत तथा हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल के बहिष्कार की भी घोषणा की है। सभा ने इनकी टिप्पणियों को किसान विरोधी माना है। इस अवसर पर राय सिंह नहरा, मनोज नहरा, कृष्ण नहरा, पूर्व सरपंच राजेंद्र नहरा, अमित राठी, काला राठी, चरण राठी, साधु भारद्वाज, दीपक भारद्वाज, प्रदीप रंगा, राकेश कुमार जांगड़ा, सुरेश कुमार जांगड़ा, ओमप्रकाश नहरा, मनोज राठी व कर्मबीर फौजी आदि उपस्थित रहे।

सैमाण से आंदोलनरत किसानों के लिए भेजी गई खाद्य सामग्री (फोटो दीपक दहिया)

सैमाण से भेजी खाद्य सामग्री
गांव सैमाण से आंदोलनरत किसानों के लिए खाद्य सामग्राी भेजी गई है। खाद्य सामग्री में फल, सब्जियां, दूध, आटा, चीनी आदि शामिल हैं। खाद्य सामग्री भेजने वालों में विकास सिवाच, संंदीप सिवाच, भूपेंद्र बामल, मोनू बामल, लीलू दलाल, कुक्कू व जयबीर गोल्याण आदि शामिल रहे।

For more updates, Download 24C News app:  https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *